गंगाजल से वशीकरण ‌‌‌करने के सबसे सफलतम प्रयोग

‌‌‌दोस्तों आप गंगाजल से  वशीकरण कर सकते हैं।यदि आप गंगाजल से वशीकरण करना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए है। गंगाजल को हिंदु धर्म के अंदर तो पवित्र माना ही गया है। इसके अलावा वैज्ञानिक भी अब यह साफ कर चुके हैं कि इसके अंदर किड़े नहीं पड़ते हैं।‌‌‌गंगाजल का प्रयोग पूजा अर्चना और विभिन्न प्रकार के अनुष्ठानों मे किया जाता है। लगभग हर घर के अंदर गंगाजल मिल ही जाएगा । हिंदू धर्म के अंदर मरे हुए इंसान के मुह के अंदर गंगाजल की दो बूंद डाली जाती हैं ताकि उसकी आत्मा को शांति मिल सके ।

पीपल की लकड़ी से वशीकरण करने के शानदार तरीके

whatsapp se vashikaran mantra सरल और कुछ खास प्रयोग

गूगल वशीकरण मंत्र कुछ खास वशीकरण प्रयोग

‌‌‌वैसे गंगाजल को रखने मे भी बहुत अधिक सावधानी रखने की आवश्यकता होती है।यदि आप गंगाजल को प्लास्टिक के बर्तन मे रखते हैं तो यह सही नहीं होगा । ऐसा करने से गंगाजल खराब हो सकता है।

‌‌‌इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि जिस दिन आप मांस वैगरह का सेवन कर चुके हो उस दिन गंगाजल को हाथ नहीं लगाना चाहिए । ऐसा करने से महापाप लगता है। तो आइए अब जानते हैं कि आप गंगाजल की मदद से किसी प्रकार से वशीकरण कर सकते हैं।

गंगाजल से वशीकरण

गंगाजल से वशीकरण

‌‌‌सबसे पहले आपको मैदा के अंदर पानी के साथ थोड़ा सा गंगाजल मिलाकर चौ मुखा दीपक बनाना होगा ।उसके बाद उसके हर कोने के अंदर अपनी अनामिका उंगली का रक्त लगाना होगा । फिर उसके अंदर तेल भरकर लाल रंग की बत्ती लगाएं ।

‌‌‌और फिर दक्षिण की ओर मुखकरके बैठ जाएं ।और गूगल की धूप आपको देनी है।भोग मे भूने हुए चने रखें  और यहीं पर बैठे 1108 बार मंत्र जाप करके सो जाएं ।दीपक जलता रहना चाहिए । आपको यह प्रयोग 7 दिन तक करना होगा । उसके बाद आपका काम हो जाएगा । अमुकी नाम के स्थान पर ‌‌‌आपको उस महिला या पुरूष का नाम लेना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

कामाख्या देश कामाख्या देवी,

जहां बसे इस्माइल जोगी,

इस्माइल जोगी ने लगाई फुलवारी,

फूल तोडे लोना चमारी,

जो इस फूल को सूँघे बास,

तिस का मन रहे हमारे पास,

महल छोडे, घर छोडे, आँगन छोडे,

लोक कुटुम्ब की लाज छोडे,

दुआई लोना चमारी की,

धनवन्तरि की दुहाई फिरै।

‌‌‌तेल से वशीकरण

दोस्तों इस प्रयोग को आप किसी भी स्त्री पर कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि आप वह तेल बाजार से लेकर आएं जो स्त्री अपने शरीर के उपर इस्तेमाल करती है। उसके बाद उस तेल को गंगाजल से छींटे मारकर पवित्र कर लेना है।

 ‌‌‌आपको नीचे दिये गए मंत्र की रोजाना दो माला जाप करना है और यह प्रयोग 51 दिन तक करना होगा ।जब मंत्र सिद्व हो जाए तो फिर रविवार के दिन गूगल धूप जलाएं और 21 बार मंत्र पढ़कर तेल अभिमंत्रित करलें ।उसके बाद उस तेल को उसी स्त्री को देदें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌जैसे ही वह स्त्री उस तेल को लगाए कि आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओमनमो आदेश गुरू को सुरज उगे जल जलंखा सर्व युग आवै पांव पड़ंता ,

मेरा मुख देखे सब कोई मेरी उतरती करे न कोई हथेली हणवंत बसै,

भैरू बसे कपाली हो जगत्र की मोहिनी

बीन्दी देहुली लारी ,सूरज सींवण ,जप करण तीन एक अनन्त

नगरी माहें पैठ तो सौ वैरी सौम्यंत । मेरी भक्ति गुरू की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो ‌‌‌वाचा।

‌‌‌ गंगाजल से वशीकरण ढाक के बीज का प्रयोग

आपको सबसे पहले कहीं से ढाक के बीजों को लेकर आना है।उनको लाल कपड़े के अंदर लपेटें । ध्यानदें कपड़ा सही होना चाहिए । फिर अपने स्नान के जल के अंदर 24 घंटे के अंदर भीगों कर रख देना है। स्नान का जल अपना होना चाहिए । उसके बाद इन बीज को पीस लें और मीठाई के अंदर मिलाकर किसी ‌‌‌भी युवती को खिलादें और उसके पहने हुए कपड़ों के उपर गंगाजल की 7 बूंद मन से नाम लेकर डाल दें । ऐसा करने से वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌फूल से वशीकरण मंत्र

‌‌‌फूल से वशीकरण मंत्र bottle

यह प्रयोग आपको रात को करना होगा जब 12 बज जाएं तो पूरी तरह से नग्न होकर ईशान कोण की ओर मुख करके बैठ जाएं। और फूल पर देखते हुए मन को एकाग्र करें । इस प्रकार से मंत्र का आपको 21 दिन तक 21 मंत्र हर दिन जाप करना होगा । ‌‌‌उसके बाद इसी फूल को तांबे के ताबीज मे रखकर बाएं बाजू पर बांध लेना चाहिए ।उसके बाद किसी भी फूल पर 7 बार मंत्र पढ़कर और पहले गंगाजल से शुद्व करके जिस स्त्री को देंगे वह आपके वश मे हो जाएगी।

‌‌‌ओम नम: आदेश गुरू का

कामरूप देश कामाख्या देवी

जहां बसे इस्माइल जोगी ।

जोगी के आंगन मे फूल की क्यारी

फूल चुन चुन लावे लोना चमारी ।।

फूल चले फूल बिगसे

फूल पर वीर नरसिंह बसे

जो सूंघे फूल की बास

घर घर भटके मेरी आस

मेरी भक्ति गुरू की शक्ति

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

‌‌‌बिंदी वशीकरण

सबसे पहले आपको कोई औरतों की बिंदिया ले आएं ।उसमे बबूल के गोंद मे अपना वीर्य मिलाकर ‌‌‌बिंदिया पर लगादें और उसके बाद इसको छायां के अंदर सूखा कर गंगाजल  से छींटे मारें फिर धूप दीप दिखायें । ‌‌‌उसके बाद उन बिंदिया को तांबे की डिब्बी के अंदर रख देना है और फिर उसे काली की मूर्ति के सामने रेत के अंदर दबादें और दीपक जला देना है। उसके बाद यहां पर बैठ कर 1188 बार मंत्र का जाप करें । उसके बाद बिंदी की डिब्बी के उपर 21 बार मंत्र जाप करें और फिर इस बिंदी को उस नारी के पास पहुंचा देंगे ‌‌‌तो वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम नम: कालिकाये कालरूप रक्तबीज

नाशिनी मम कामना पूर्ति कुरू कुरू स्वाहा।।

‌‌‌पारद शविलिंग प्रयोग

manking vasikarn

सोमवार के रात को पारद शिवलिंग को एक तांबे के बर्तन मे स्थापित करें और उसके उपर जल और धतूरे का फूल चढ़ाएं और आसान काला लें ।उसके बाद 42 दिन तक रोजाना 108 बार पाठ करना होगा । उसके बाद गुलाब और केवड़े के रस के अंदर एक नींबू काट कर डालें । इन सबके उपर पहले गंगाजल से छींटे ‌‌‌मार लेना चाहिए । उसके बाद इस जल से मंत्र पढ़ते हुए इस प्रकार से स्नान करें की पानी किसी पात्र के अंदर एकत्रित हो जाए ।उसके बाद इस जल को उस स्त्री के उपर छींटे मारदें । बस उसके बाद वह आपके वश मे हो जाएगी । यह एक अचूक प्रयोग है।

‌‌‌ओम नमो शिवाय , ओम नमो शिवाय ,……….

‌‌‌हनुमाजी का मंत्र

सबसे पहले इस मंत्र का जाप करते हुए हनुमाजी की विधि पूर्व पूजा करें और किसी भी मंगलवार के दिन मंदिर मे बैठकर इस मंत्र का 1008 बार जाप करें ।उसके बाद हनुमानजी की प्रतीमा को सिंदूर का टीका लगाएं और फिर जिस स्त्री के सामने आप जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगी । बस चुपके से उस ‌‌‌उस स्त्री के वस्त्र पर 3 बूंद गंगाजल डालदें ।

‌‌‌माता अंजनी का हनुमान मैं मनाउं तूं कहना मान पूजा दे ,सिंदूर चढ़ाउं अमुक रिझाउं अमुक अमुक को पाउं यह टीका तेरी शान का वह आवे मैं जब लगाउं नहीं आवे तो राजा राम की दुहाई मेरा काम कर नहीं आवे तो अंजनी की सेज पड़ ।

गंगाजल से वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे जाना वैसे तो यह बहुत ही सरल तरीके हैं । यदि आपको इन तरीकों से काफी कठिनाई है तो आप दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *