रूप बदलने का मंत्र के रहस्य जानकर दंग रह जाएंगे ।

रूप बदलने का मंत्र के बारे मे हम आपको बताएंगे ।दोस्तों बहुत से लोगों के मन मे यह सवाल आता होगा कि क्या रूप बदलने का कोई मंत्र हो सकता है। जिसकी मदद से हम अपना रूप बदल सकते हैं। तो आपको बतादें किे ऐसे मंत्र हो सकते हैं। जिसकी मदद से आप अपने रूप को बदल सकते हैं। और प्राचीन काल के अंदर यह सब बहुत अधिक किया जाता था । कुछ खास प्रकार की तांत्रिक क्रिया जो लोग जानते थे । वे अपना रूप बदल लेते थे । और कहीं पर भी जा सकते थे । इस तरह की कई सारी रियल घटनाएं । होती हैं। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

वर्तमान मे यह सब चीजें काफी गैरजरूरी हो चुकी हैं। इसका कारण यह है कि आजकल ड्रोन और दूसरी चीजें आ चुकी हैं। जिसकी मदद से आप कहीं पर जाकर कुछ देख कर आ सकते हैं। लेकिन कुछ लोग आज भी इस तरह के हो सकते हैं । जोकि अपना रूप बदल सकते हैं । तो यहां पर हम कुछ टोटके बता रहे हैं। जोकि रूप बदलने का काम करते हैं। याद रखें । यह सब सच है या नहीं इसके बारे मे किसी जानकार से संपर्क करें । और उसके बाद ही प्रयोग करें । वरना नुकसान के जिम्मेदार आप खुद होंगे । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

दोस्तों हमारी नजर मे ऐसे ​कई उदाहरण सामने आए हैं। जिनसे यह पता चलता है कि इंसान अपने रूप को बदल सकता है। लेकिन वह ऐसा तभी कर सकता है। ​जब उसको तंत्र की समझ हो यदि उसको तंत्र की समझ नहीं है , तो उसके बाद वह ऐसा नहीं कर सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। तंत्र की समझ होना काफी अधिक जरूरी हो जाता है।

class="wp-block-heading">रूप बदलने का मंत्र आदमी को बंदर मे बदलने का मंत्र

दोस्तों इस तरह ​की किसी भी क्रिया को करने से पहले एक बार जानकार से परामर्श करें । वरना नुकसान के लिए आप उतरदायी होगे। सफेद चिरमिटा और मिट्टी को मरे हुए बंदर के मुख मे भरकर गाड़ दें । और जल से रोजाना सींचा करें । उसके बाद जब फल लगे तो उनको रविवार के दिन तोड़ कर ले आएं । उसके बाद उसकी माला बनाकर यदि आप अपने गले मे डाल देते हैं। तो इंसान बंदर की तरह दिखाई देता है।

यह रूप बदलने का एक तरीका है। जोकि काफी कारगर हो सकता है। हालांकि कितना कारगर होता है ? इसके बारे मे जानकारी नहीं है। आप इस बात को समझ सकते हैं।

आदमी का कुत्ते के रूप मे बदलना

रूप बदलने का मंत्र

दोस्तों आषाढ के महीने मे शनिवार के दिन काले कुत्ते का सिर लाकर उसके मुंह मे सन के बीज बोये जाते हैंं। उसके बाद उसमे पानी डालते रहते हैं। और जब पौधा उग जाता है और पूरा पेड़ बन जाता है तो उसके फल लेकर आएं ।इन फलों को आपको रविवार के दिन ही तोड़ना होगा । उसके बाद बीजों को रस्सी से पिरोकर उनका ताबीज बना लेना है। और यह गंडा  यदि आप अपनी गर्दन् के अंदर डालते हैं , तो आप कुत्ते नजर आने लग जाएंगे । और जब आप इस को निकाल देते हैं। तो उसके बाद फिर से सही हो जाएंगे ।

आदमी का भैंसा का रूप बदलना

दोस्तों तंत्र मंत्र के अंदर आदमी भैंसा का रूप भी बदल सकता है। इसके लिए यह एक छोटा सा प्रयोग करना होगा । इसके अंदर आपको करना यह है कि इसके लिए आपको मुर्दा भैंसे का गमला बनाना होगा । और उसमे भंग के बीज मिट्टी भरकर शनिवार के दिन बो दे। और पानी से सींचते रहें ।

उसके बाद कुछ दिन जब गमले के अंदर पेड़ उग आए तो उसके बाद रविवार के दिन सुबह उसके फलों को तोड़ लेना चाहिए । और फल को आप अपने मुख के अंदर रखकर जब आप लोगों के सामने जाएंगे तो आप भैंसें के रूप मे नजर आएंगे । हालांकि यह इंद्रजालिक क्रिया है । और कितनी ही है कितनी नहीं ? इसके बारे मे कोई जानकारी नहीं है।

आदमी का गीदड़ मे बदलने का टोटका

दोस्तों यह भी इंसान का रूप बदलने का टोटका होता है। इस तरह के प्रयोग प्राचीन काल के अंदर बहुत अधिक लोग किया करते थे । इसके लिए एक मुर्दा ​गीदड़ जो पहले की मर गया हो । उसके मुख मे भंगरे के बीज  मिट्टी मे डालकर बो दें । फिर उसके जमीन मे आपको गाड़ देना होगा । फिर आपको उसको पानी देना होगा । जब इसका पौधा उग आएगा तो इसके फल को तोड़कर अपने पास आपको रख लेना होगा । उसके बाद यदि आप इस फल को अपने मुख के अंदर रखकर सामने जाते हैं । तो देखने वालों को आप इंसान नहीं गीदड़ ही नजर आएंगे ।

और जब आप इस फल को अपने मुख से बाहर निकाल लेते हैं तो उसके बाद आप अपने असली रूप मे फिर से आ जाएंगे । इस तरह से आप चीजों को समझ सकते हैं।

आदमी का सांप के रूप मे बदल जाना

आदमी का सांप के रूप मे बदल जाना

आषाढ के महीने मे एक काला सांप पकड़कर उसके मुख के अंदर मिट्टी भर दें । फिर इस सांप को जमीन के अंदर गाड़ देना होगा । लेकिन उसका फन काटकर अलग करदें । और उस धड़ को जमीन मे गाड़ा हो उसको पानी देते रहें।  उसके बाद उस स्थान पर जब पेड़ उग जाएगा तो फिर उसका फल आएगा । ध्यानदें रूई का पेड़ लगाना होता है। कपास उग आए तो उसकी रूई आपको निकाल लेनी है। और बिनौले सावधानी से रखकर आराम करें । उसके बाद जो भी इस बिनौलों को अपने मुंह मे रखकर कहीं पर जाएगा तो वह  सांप ही सांप नजर आएगा ।

घोड़े का रूप बदलने का मंत्र रूप बदलने का मंत्र

घोड़े का रूप बदलने का मंत्र रूप बदलने का मंत्र

रविवार के दिन किसी मुर्दा घोड़े का सिर तलाश करके लाएं । ​उसके मुख के अंदर सन के बीज और खेत ​की मिट्टी को भर दें । उसे लेजाकर किसी ऐसी जगह पर गाड़ दें जहां  उस पर किसी इंसान की छाया ना पड़े । अपनी भी छाया न पड़े । उसके बाद उसको रोजाना पानी देते रहना होगा । जब पेड़ उग आए तो जब पेड़ उग आए तो उसके छिलके को उतार कर एक रस्सी बना लें । और फिर उस रस्सी को आप जिस किसी गले के अंदर डालेंगे । या फिर खुद पहनेंगे तो आप घोड़ा नजर आने लग जाएंगे । रस्सी को हटाते ही फिर आदमी नजर आने लग जाएंगे ।

आदमी को बिल्ली बनाने का तरीका

दोस्तों आपको यह प्रयोग नहीं करना है। लेकिन जानकारी आप ले सकते हैंं। खैर काले रंग की बिल्ली को मारकर उसकी गर्दन अलग कर लेना है। उसके बाद उसके मुंह के अंदर अरंडी के बीज और मिट्टी को डालकर पेड़ को लगा देना है। फिर जंगल मे जाकर उसको दफन कर देना होगा । उसके बाद उसको पानी देते रहना होगा । जब पेड़ उग जाए तो फिर उसका फल लें और उसको अपने मुंख मे रखें । ऐसा करने से आप बिल्ली की तरह दिखने लग जाएंगे । हालांकि इस तरह के प्रयोग करना अच्छा नहीं होता है।

रूप बदलने का मंत्र के बारे मे हमने आपको बताया लेकिन हम आपको यह सलाह देते हैं कि इस तरह का प्रयोग खुद ना करें । किसी जीव की हत्या करना पाप है। यदि इन प्रयोगों को करने से आपको किसी  तरह का नुकसान होता है। तो इसके जिम्मेदार आप होंगे । आप इस बात को अच्छी तरह से समझ लें ।

क्या डायन रूप बदल सकती हैं

दोस्तों डायन एक महिला को कहा जाता था । याद रखें । डायन का मतलब एक ऐसी महिला से होता था जोकि तंत्र मंत्र का प्रयोग करती है और उसकी मदद से वह बिल्ली बन सकती है। पहले के समय यह सब होता था । आजकल शायद ऐसा नहीं होता है। पहले हमारे घर मे बताया जाता था कि एक महिला थी वह तंत्र मंत्र का काम करती थी। और विशेष तांत्रिक  क्रिया की मदद से बिल्ली बन जाती थी । और बिल्ली बनकर वह अलग अलग जगहों पर घूमती थी । एक बार वह किसी के घर मे गई तो वहां पर किसी ने मांस पकाया था तो वहां एक महिला ने उस बिल्ली के मुख को गर्म मांस के अंदर देदिया जिससे कि उसका मुख जल गया ।

उसके बाद वह महिला घर आई और बिल्ली से फिर से महिला बन गई । अब उसका मुख जला हुआ था । दोस्तों याद रखें डायन बिना महिला आपको बिल्ली की तरह दिखाई देती है। वह असल मे बिल्ली नहीं होती है। पहले यह सब होता था । आजकल नहीं होता है। कहानी पुरानी है। लेकिन हम पीढ़ियों से यह सब सुनते आ रहे हैं।

याद रखें किसी भी मरी हुई महिला को डायन नहीं कहा जाता है , डायन तो वह महिला होती है , जो जिंदा होती है। पहले यह भी कहा जाता है कि एक बार गांव के अंदर किसी महिला का बच्चा मर गया । किसी ने कहा कि उस बच्चे को डायन ने मार दिया । फिर बच्चे के शरीर को श्मसान के अंदर दफन कर दिया गया ।

उसके बाद रात मे वह डायन उस बच्चे को खिलाने के लिए जाती थी । और वहां पर उसके साथ बोलती और बतलाती थी। कई लोगों ने जोकि रात को उस श्मसान के पास से गुजरते थे सुना भी था । तो एक बार एक इंसान ने उस डायन को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की ।

कुछ योगी परकाया के रूप मे बदल सकते हैं

हमारा ही एक जानकार था । उसका नाम तो मुझे याद नहीं है। लेकिन वह अपने शरीर को दूसरे शरीर के अंदर बदल सकता था । वह बस अपने रियल शरीर को यूंही मरा हुआ छोड़ देता था । या बेजान जैसा । उसके बाद वह तोता या फिर कोई दूसरा जीव बन जाता था । और काफी समय तक सफर करता था । वह यह सब कैसे करता था ? इसके बारे मे पता नहीं है।

याद रखें यह सब चीजें अंधविश्वास नहीं है। इसलिए इनको भूलकर भी आपको ट्राई नहीं करना चाहिए । यदि आप ट्राई करते हैं , तो आप खुद फंस सकते हैं। और आपके लिए काफी अधिक समस्या हो सकती है। यह तांत्रिकों की  क्रियाएं होती हैं। और उनके लिए ही होती हैं।

दोस्तों ऐसे ऐसे तंत्र क्रियाएं होती हैं कि आप उनके उपर यकीन नहीं करेंगे । जैसा कि आपको महाभारत के अंदर बताया गया था । वे सब कुछ होता है। लेकिन अब तंत्र को एक तरह से छुपा दिया गया है। जिसकी वजह से कोई इसके उपर इतना अधिक भरोसा नहीं करता है। जैसे कि गायब होना और शरीर को बदलना । यह सब तंत्र  क्रियाओं का हिस्सा होता है। आप इस बात को समझ सकते हैं।

और वैसे भी आजकल इस तरह के लोग भी नहीं बचे हैं जोकि यह सब कर सकें ।

घर मे सांप ही सांप नजर आना

दोस्तों यह भी एक प्रकार का टोटका होता है। जोकि लोगों को डराने के लिए काफी अच्छा होता है। इसके लिए तांबे का एक चिराग लेना है। और उसके अंदर सरसों का तेल डालें और फिर सांप की केंचुली की बत्ती बनाकर उसे रोशन करेंगे तो आपको हर तरफ सांप ही सांप दिखाई देंगे।  यह एक तरह का टोटका है। जिसको देखकर लोग काफी अधिक डर सकते हैं।

घर मे भूत ही भूत दिखाई देने का टोटका

दोस्तों इसके लिए आपको करना यह है कि घोड़े की ताजी विष्ठा को लेना है। और उसको रूई की बत्ती के अंदर लपेट कर तिल के तेल मे जलाएं यह रात को करना है। उसके बाद जंहा तक इसका प्रकाश जाएगा । आपको भूत ही भूत दिखाई देंगे । यह कितना कारगर है ? इसके बारे मे जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *