‌‌‌सम्पूर्ण वशीकरण

लोंग पसीने से वशीकरण करने के कुछ अचूक तरीके जानिए

‌‌‌दोस्तों हम पसीने से भी वशीकरण or लोंग पसीने से वशीकरण कर सकते हैं।अधिकतर पसीने से वशीकरण प्रयोगों के अंदर केवल पसीने का इस्तेमाल किया जाता है जो अगले इंसान के मन के उपर प्रभाव डालता है। इसके पीछे का विज्ञान यह है कि हमारे पसीने के अंदर भी खास प्रकार की उर्जा तरंगे होते हैं। और जो इंसान हमारे पसीने के पदार्थ को ‌‌‌खाता है तो उसके मन के अंदर हमारी तरंगे हलचल पैदा करदेती हैं। इसी तरह से पसीने से वशीकरण काम कर ता है। कुछ वशीकरण के अंदर मंत्र का भी प्रयोग किया जाता है।

‌‌‌1.पसीने से वशीकरण

‌‌‌रविवार के दिन यदि कोई सफेद बेल मरे तो उसका सींग लेकर आएं ।उसके बाद उसके अंदर  और फिर सींग के अंदर जिस नारी को वश मे करना चाहते हो उसके पसीने से सना एक कपड़ा ,बाएं पैर की धूल और मूत्र डालकर 1080 बार मंत्र का जाप करें ।आपको मंत्र रात 12 बजे जाप करना होगा ।‌‌‌ईशान कोण की तरफ मुंह करके आपको बैठना होगा ।‌‌‌और सींग को अपने सामने खड़ा करें और हाथ मे जल लेकर मंत्र पढ़ते हुए सींग पर जल डालें और मन को एकाग्र रखें ।इस तरह से आपको 21 दिन तक करना है। उसके बाद वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌ओम क्रीं क्रां क्रं क्लीं फट स्वाहा।।

2.लौंग और पसीने से वशीकरण

‌‌‌यह लौंग और पसीने से वशीकरण करने का बहुत ही सरल टोटका है। इसमे आपको 5 लौंग लेना है और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर छूपाकर सो जाना है जिस स्थान पर आपको बहुत अधिक पसीना आता हो । उसके बाद ‌‌‌आप इनको सूखाएं और फिर जिस किसी को यह लौंग आप खिलादेते हैं वह आपके वश मे हो जाएगा । ‌‌‌यह प्रयोग आपको शुक्ल पक्ष के दिन रविवार करना होगा ।

class="wp-block-heading">‌‌‌3.इलाइची से और पसीना से वशीकरण

सबसे पहले आपको किसी भी शनिवार को 3 इलाइची लेनी हैं और उनको अपने पसीने से तर कर देना है। उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र को 7 बार पढ़कर इलाइची पर फूंक मारनी होगी । उसके बाद उन इलाइची की चाय बनाकर जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं उसी को पिलादें । बस वह आपका दिवाना हो जाएगा ।

ओम भैरव देव नगर मोहू राजा मोहू, (नेम) मोहू

श्री भैरव की शक्ति

फुरो मंत्र, ईश्वरो वांचा।।

‌‌‌4.इलाइची और पसीने का प्रयोग

जिसको वश मे करना हो यह बहुत ही सरल तरीका है।शनिवार के दिन आपको 3 इलाइची लेनी हैं और उनको अपने पसीने से तर करके सुखा लेना है उसके बाद उनको चाय या दूध के अंदर डाल देना है। उसके अंदर अपने खून की 3 बूंद मिलाकर जिसे भी मिलाएंगे वह आपकी आरे आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाएगा।

‌‌‌5.3 इलाइची और पसीने से सरल वशीरण मंत्र

आपको शुक्रवार के दिन 3 इलाइची लेनी होगी और ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का 108 बार जाप करना होगा । फिर आपको इलाइची को अपने पसीने से तर करना होगा और जिस किसी को यह इलाइची आप खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌6.पसीने के वस्त्र से वशीकरण

जिस स्त्री को आपको वश मे करना हो उसके पसीने से सने वस्त्र को लेना है और उसके बाद गोरोचन से और अनाकर की कलम से यंत्र को लिखें और धूप और पूजा करके स्त्री के वशीकरण की कामना करेंगे तो वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌7.लौंग और पसीने का प्रयोग

किसी भी शनिवार के दिन काली कुतिया का दूध निकालें और उसके अंदर 5 लौंग को डालकर 3 दिन तक रखदें । इसमे अपने पसीने की 3 बूंद भी डालें । उसके बाद इनको छाया मे सूखाएं और सूखने के बाद नीचे दिये गए मंत्र से 108 बार अभिमंत्रित करके जिस किसी को खिलाएंगे वह वश मे होगा ।

‌‌‌ओम विश्वदेवाय महाकाल रूद्राय नम:

‌‌‌8.पसीने के वस्त्र से सरल वशीकरण टोटका

आप जिसको अपने वश मे करना चाहते हैं उसका एक अंदर का वस़्त्र प्राप्त करना होगा ।उसके बाद उस वस्त्र के उपर एक लाल पेन से उसका नाम लिखें और 7 दिन तक अपने पास रखें उसके बाद उस वस्त्र को जलाकर अपने पैरों के नीचे दबाकर वापस अपने घर चले आएं । ऐसा करने से वह ‌‌‌अपने आप आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा ।

‌‌‌9.नाखुन वशीकरण

किसी भी शनिवार के दिन अपने सभी नाखुनों को काटें और उसके बाद उनको जलादें ।अब उसकी राख को किसी भी तरह से उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं । साथ ही अपने पसीने की 3 बूंद भी डालें । ऐसा करने से वशीकरण हो जाता है।

‌‌‌10.नींबू और कपड़े से वशीकरण

नारियल से वशीकरण करने के तरीके nariyal se vashikaran

इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

इलायची से वशीकरण elaichi se vashikaran

जिस व्यक्ति को आपको वश मे करना है उसका पसीना लगा कपड़ा लेकर आना है।और दो नींबू ,दो इलाइची और दो लौंग उस कपड़े पर आपको रखने होंगे ।आपको मंत्र का 251 बार जाप 3 दिन तक करना है और यह प्रयोग रात को 9 बजे के बाद ही करें । काम होने पर सारा सामान बहते पाने मे बहादें ।

ॐ मोहिनी देवी वज्र श्वर काम मालिनी मां प्रीयंतां आकर्षय आकर्षय स्वः

‌‌‌11.खतरनाख वशीकरण प्रयोग

रविवार को मरने वाली स्त्री की राख के लिए श्मसान मे जाएं और फिर चिता की धूल की 3 मूठी किसी डिब्बी के अंदर भरलें और उसके बाद 7 दिन तक यह मंत्र रोजाना 144 बार पढ़ें और धूप दीप जलाएं और मिठाई रखें । ‌‌‌फिर राख को दोभागों मे बांटे और थोड़ी राख को क्रिया कर्म वाले स्थान पर रखें और मामूली राख लेकर मंत्र का 21 बार जाप करें ।

 अब उस राखको लेकर जाएं और जिसको वश मे करना हो उसके वस्त्र पर अपने पसीने की बूंद लगादें । अब जैसे ही आप उससे नजर मिलाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । यह बहुत ही ‌‌‌ प्रचंड वशीकरण प्रयोग है इसको अपने घर पर ना करें ।वरना नुकसान हो सकता है। वशीकरण दूर करने के लिए गायत्री मंत्र से मंत्रित जल पिलाएं ।

ॐ नमः धूली धूलेश्वरी, मातु परमेश्वरी, चञ्चती जय इनारन। चोप भरे छार-छारते में हटे, देता घर-बार, करे तो मशान लौटे। जीवे तो पाव लौटे। वचन बाँधी। ‘अमुकी’ को धाई लाव, मातु धूलेश्वरी। फुरो मन्त्र, ईश्वरो वाचा। ठः ठः स्वाहा।

‌‌‌पसीने से वशीकरण प्रयोग बहुत ही सरल है। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि हमारे पसीने से विशेष प्रकार की तरंगे निकलती हैं और यह तरंगे हमारी मनोस्थिति के अनुसार होती हैं। जब हम किसी को वश मे करने पर काम करते हैं तो यह तरंगे उस इंसान के ‌‌‌ आज्ञा चक्र पर प्रभाव डालती हैं और यदि वह इंसान पहले से एक मजबूत बंध नहीं रखता है तो आसानी से आपके वश मे हो जाता है। उसे यह पता ही नहीं चल पाता है कि यह कैसे हो रहा है। 

Recent Posts

  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

19 hours ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

19 hours ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

19 hours ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

19 hours ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

19 hours ago
  • Uncategorized

Rogi ka vilom shabd रोगी का विलोम शब्द ?

रोगी का विलोम शब्द, रोगी शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, रोगी का उल्टा Rogi ka…

19 hours ago