इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

‌‌‌इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण लेख के अंदर हम काली मिर्च वशीकरण के बारे मे जानेंगे ।हर घर के अंदर आपको काली मिर्च आसानी से मिल ही जाएगी ।काली मिर्च का प्रयोग अक्सर खाने के लिए किया जाता है। लेकिन काली मिर्च का प्रयोग अनेक प्रकार के टोने और टोटकों के अंदर भी किया जाता है।‌‌‌ऐसे अनेक टोटके हैं जो आपके भाग्य को बदल सकते हैं। काली मिर्च के टोटकों की मदद से परेशानी को दूर करने का काम किया जाता है।‌‌‌इसके अलावा काली मिर्च से वशीकरण भी किया जाता है।

‌‌‌शनि के प्रकोप के अंदर काली मिर्च का प्रयोग किया जाता है।ज्योतिष के अनुसार काली मिर्च को शनी से जोड़कर देखा जाता है जिस व्यक्ति पर शनि का प्रकोप चल रहा है उसे चाहिए कि कुछ पैसे और काली मिर्च को काले कपड़े के अंदर बांध कर किसी भी शनिवार के अंदर दान मे दे । ऐसा करने से शनि शांत हो ‌‌‌ जाते हैं।

इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण

‌‌‌घर के अंदर बुरी नजर उतारने के लिए भी काली मिर्च का ही प्रयोग होता है।समान मात्रा के अंदर हींग ,काली मिर्च और कपूर को लेकर छोटी गोलियां बनाएं और इन गोलियों को लगातार सुबह और शाम को घर के अंदर जलाना चाहिए इससे घर मे नजर दोष दूर हो जाता है।

‌‌‌यदि आपके घर के अंदर धन की कमी हमेशा बनी रहती है और आप बहुत कुछ कमाते हैं और उसके बाद भी आपके घर मे बचत नहीं होती है तो शुक्ल पक्ष की चांदनी रात को काली मिर्च के 5 दाने लें और उसके बाद किसी चौराहे के उपर जाकर खड़े हो कर 4 दाने चारो दिशाओं के अंदर फेंक दें और 5 वां दाना उपर फेंक दें।और बिना   ‌‌‌पीछे मुडे और बिना किसी के बात किये वापस आ आए । आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌यदि कोई शनि दोष से पिड़ित है तो उसे काली मिर्च और काले नमक का सेवन करना चाहिए । ऐसा करने से शनि दोष कम हो जाता है।

‌‌‌यदि आप कहीं पर भी जाते हैं लेकिन उसके बाद भी आपके कोई भी काम सफल नहीं होते हैं तो यह प्रयोग आप कर सकते हैं।घर से बाहर जाते समय काली मिर्च मैन गेट पर रखें और इनपर पैर रखकर निकलें लेकिन घर के अंदर बिना काम किये वापस ना आएं ।

‌‌‌इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण

यह एक बहुत ही सरल टोटका है।यह प्रयोग आपको किसी भी शनिवार के दिन करना होगा । शनिवार के दिन सबसे पहले ना धो लें और अपने ईष्ट देव की पूजा करें धूप दीप सें और उनसे काम पूरा होने की प्रार्थना करें । इस प्रयोग को केवल पति और पत्नी ही कर सकते हैं।

‌‌‌अब 51 काली मिर्च लेनी हैं और 51 दिन तक ही यह प्रयोग करना है।एक काली मिर्च को अपने मुंह के अंदर थूक से तर करें और कुछ समय तक ऐसे ही रहने दें उसके बाद उसे किसी भी तरह से अपने पति को खिलादें । इस तरह से 51 काली मिर्च आपको खिलानी हैं चाहें तो आप लगातार खिला सकती हैं या फिर 7 काली मिर्च 7 ‌‌‌ दिन तक खिला सकते हैं। ‌‌‌ऐसा करने से पति वश मे हो जाएंगे ।

‌‌‌51 काली मिर्च वशीकरण यंत्र

लाल कपड़े से वशीकरण करने के सफल तरीके

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण करने का अदभुत तरीके

गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण cow vashikaran mantra

आपको नीचे दिया गया प्रयोग केवल मंगलवार को करना है।किसी भी रोटी के उपर नीचे दिये गए यंत्र को प्याज के रस और अनार की कलम से लिखें और फिर उस रोटी को 7 दिन तक अपने पति को खिलाएं । पहले दिन ही 51 काली मिर्च की माला बनाकर पति की सहराने रखदें और फिर 7 दिन हो ‌‌‌ जाने पर इस काली मिर्च की माला को कहीं पर दबा दें । ऐसा करने से पित या पत्नी वश मे हो जाता है।

  • ‌‌‌63   47  2     8
  • 8     3   69     37
  • 31   34   9      1
  • 4      6    35     38

‌‌‌सरल काली मिर्च वशीकरण टोटका

51 काली मिर्च लें और उनको जिसको वश मे करना हो उसके उपर से 7 बार उतारें फिर उनमे से एक काली मिर्च को अपने थूक के अंदर 3 दिन के लिए भीगो कर रखदें ।और फिर अपने हाथ पैर के नाखुनों को काटें और फिर सब को जलादें । फिर इस को किसी भी तरह से उस इंसान को पिलादें जिसको ‌‌‌आप अपने वश मे करना चाहते हैं। बाकी 50 काली मिर्च को वशीकरण होने पर घर से बाहर फेंक दें ।

‌‌‌शत्रु को वश मे करना

इक्यावन काली मिर्च से वशीकरण

5 काली मिर्च लें और उसके बाद इनको लेकर सुनसान जगह पर जाएं । और अपने उपर से 21 बार उतारें अब खड़े होकर 4 दाने 4 दिशाओं के अंदर फेंक दें अब  5वें दाने को वश मे करने वाले व्यक्तियों का नाम लेते हुए फेंक दें । ‌‌‌फिर वहीं पर खड़े होकर जिसको वश मे करना है उसका नाम उच्चारण करें ।

‌‌‌51 दाने से काली मिर्च प्रयोग

किसी भी दीपावली के दिन 51 काली मिर्च के दानों को आपको लेना है उसके बाद ॐ क्लीम मंत्र का जाप करते हुए अपने उपर से 7 बार घूमाएं और घर के दक्षिण दिशा की ओर फेंक दें । इससे आपका शत्रू आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌काली मिर्च से भूत वशीकरण

यदि किसी को उपरी हवा का दोष लग गया हो तो 51 काली मिर्च को उस व्यक्ति के उपर से उतारें और उसके बाद चुल्हे के अंदर डालें । यदि उनकी धांस आती है तो इसका अर्थ है कि दोष नहीं है और यदि घांस नहीं आती है तो इसका मतलब उपरी हवा का दोष है।

‌‌‌इक्यावन काली मिर्च वशीकरण लेख के अंदर हमने वशीकरण करने के कुछ तरीकों के बारे मे जाना ।यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करें । वैसे यह बहुत ही सरल वशीकरण टोटके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *