काले घोड़े के बाल से वशीकरण करने के सबसे अधिक प्रभावशाली तरीके

घोड़े के बाल का वशीकरण – दोस्तों हम सभी घोड़े के बारे मे जानते हैं।कुछ तो कई बार घोड़े की सवारी कर चुके हैं। घोड़े का प्राचीन काल के अंदर बहुत अधिक महत्व था राजा महाराजा घोड़े पर सवार होकर चला करते थे । सेनाएं घोड़ों का प्रयोग करती थी। लेकिन अब समय बदल चुका है। आज गाड़ी का प्रयोग आने जाने के लिए किया जाता है।

‌‌‌यह तो घोड़े का व्यवहारिक प्रयोग है लेकिन क्या आपको पता है घोड़े का प्रयोग तंत्र के अंदर भी होता है। घोड़े के पैरों के नीचे जो लौहे की करताल लगाई जाती है। लोग उसकी अंगूठी बनाकर धारण करते हैं।क्योंकि ऐसा करना शुभ माना जाता है। ‌‌‌ऐसा माना जाता है कि घोड़े की नाल प्रयोग से इंसान बुरी ताकतों से बचा रहता है।इतना ही नहीं दुकान और बिजनेस के अंदर लाभ के लिए भी घोड़े की नाल प्रयोग मे ली जाती है।

घोड़े के बाल से वशीकरण ghode ke baal se vashikaran

घोड़े के बाल से वशीकरण

‌‌‌इस वशीकरण करने के तरीके के अंदर महिलाएं और पुरूष दोनों ही वशीकरण कर सकते हैं। यह केवल शनिवार के दिन करना होता है।यदि  महिलाओं को अपने पति को वश मे करना हो तो घोड़े के सर का बाल लेना होता है। इसके अलावा ‌‌‌यदि किसी और का वशीकरण करना हो तो घोड़े के पूंछ का बाल काम मे लिया जाता है।सबसे पहले आपको एक बाल तोड़ना होता है।

‌‌‌अब वशीकरण करने वाले व्यक्ति के नाम से 108 गांठे लगाते हुए गूगल धूप के अंदर रख देना है। यदि आपके पास उस व्यक्ति की फोटो है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं तो आप उसकी फोटो के चारो ओर बाल लपेट कर ‌‌‌किसी उंचे स्थान पर टांग देना होता है।

‌‌‌घोड़े की पूंछ के बाल से वशीकरण

दोस्तों सबसे पहले किसी भी घोड़े की पूंछ का बाल लेना है। यह आप किसी भी घोड़े वाले से ले सकते हैं। पुरूष अपने दाएं हाथ मे बाल पहनें और महिलाएं बाएं हाथ मे पहनें। फिर मंत्र को 107 बार जप करना है। और बाल को खोल कर जला देना है।

‌‌‌उं क्लीं कुरूम पिसचिनी

नाम  नमस्तीर्याय च कूल्याय च नम:

‌‌‌घोड़े और स्त्री के बाल से वशीकरण करना

दोस्तों मंत्र जप के पहले दिन आपको किसी भी घोड़े की पूंछ का बाल लाना होता है। उसके बाद उस बाल को जला देना है। इस क्रिया को करते समय उस स्त्री का नाम मन मे सोचना है। ध्यान रहे आपके पास उस स्त्री के सिर का बाल भी होना चाहिए ।‌‌‌आपने जो घोड़े का बाल जलाया है। उसकी राख को एक कागज के अंदर डालकर रखलेना होता है।

‌‌‌उं नमो सुर सुंदरी  काममालिनी कामवासिनी

अमुकं मे वशयं कुरू कुरू स्वाहा।।

‌‌‌इस प्रयोग को अमावस्या की रात को ही करना है। और वह भी 12 बजे करें । रात मे स्नान करके एक इत्र की बोतल लेना है।और मंत्र को 108 बार जप करना है। इस दौरान बाल को भी अपने सामने रखें । आप माला की मदद से भी मंत्र जप कर सकते हैं।‌‌‌

मंत्र पूरा हो जाने के बाद आपको बाल को उस इत्र की बोतल के अंदर डूबो कर रखदेना है। बस उसके बाद आपको उन सबको किसी भी केले के पेड़ के नीचे रखकर आ जाना है। हमेशा इस बात का ध्यान रखना है कि वापस पीछे मूडकर नहीं देखना है।

‌‌‌घोड़े के बाल से वशीकरण टोटका

इस टोटके को करने के लिए आपको एक घोड़े के बाल और एक उस व्यक्ति के बाल की आवश्यकता होगी जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।‌‌‌उसके बाद किसी भी दिन उस इंसान के उपर से इन बालों को काले कपड़े के अंदर रखकर 121 बार घूमाकर अपनी जेब के अंदर रखलें । उसके बाद वह व्यक्ति तुरन्त आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌घोड़े के बाल से खतरनाख वशीकरण टोटका

‌‌‌घोड़े के बाल से खतरनाख वशीकरण टोटका

इस प्रयोग के लिए भी आपको घोड़े के बाल की आवश्यकता होगी । सबसे पहले किसी घोड़े के बाल लाएं और उनको रात को 12 बजे के बाद जलादें । फिर उनके उपर अपने पैर रखदें । उसके बाद आपके पास उस स्त्री या पुरूष के बाल भी होने चाहिए जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।‌‌‌उस व्यक्ति के बाल कों भी उसी स्थान पर जलादें । और अपने पैर से रौंदने के बाद अपने ईष्ट से प्रार्थना करें और आपका काम सफल हो जाएगा ।

‌‌‌अपने बाल से स्त्री वशीकरण प्रयोग

‌‌‌इस मंत्र को प्रतिदिन 351 बार जप करना होता है। और यह क्रिया आपको लगातार 6 दिन करनी होती है। फिर यह मंत्र सिद्व हो जाता है।‌‌‌उसके बाद अपने एक बाल को तोड़ना होता है। और उसके उपर मंत्र 7 बार बोलकर दम भरना होता है। अपने पास एक पहले से घोड़े का बाल भी रखें । उस घोड़े के बाल को अपने बाल के साथ मिलाकर उस महिला के घर मे डाल आएं ।‌‌‌जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌उं नम कामदेवाय क्ष्री दीरी हरि वश्यमायनी

महिला का नाम

फट फट स्वाहा ।।

‌‌‌अमावस्या की के दिन काले घोड़े से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण आपको अमावस्या की रात को करना होता है। इसके लिए आप पहले से ही एक काले घोड़े का बाल ले आएं ।उसके बाद उस व्यक्ति का बाल लेकर आएं जिसको आपको वश मे करना हो फिर ‌‌‌इन दोनों बालों को एक करलें ।

फिर किसी एकांत स्थान पर घर से बाहर जाएं और वहीं पर बैठकर घोड़े के बाल को अलग रखदें और  दोनों पुरूष और महिला के बाल को जलाकर 108 बार मंत्र जप करें । और वापस बिना मुड़े ‌‌‌घर की तरफ आ जाएं । यह एक प्रभावशाली वशीकरण है। इसको स्त्री और पुरूष कर सकते हैं।

काले घोड़े के बाल से वशीकरण प्रयोग करने के लिए आपको घोड़े के एक बाल की आवश्यकता होगी । आमतौर पर यदि आपके आस पास किसी के घर मे घोड़ा है तो उसका बाल ला सकते हैं। यदि आस पास घोड़ा नहीं है तो आप वशीकरण के दूसरे तरीके यूज मे ले सकते हैं।

‌‌‌घोड़े के बाल के साथ समस्या यह होती है कि यदि आप किसी घोड़े के मालिक से बाल मांगेगे तो वह आपको नहीं देगा क्योंकि वह समझ जाएगा कि आप कोई तांत्रिक क्रिया करेंगे हालांकि कुछ घोड़े के मालिक आपका बाल दे सकते हैं। ‌‌‌खैर घोड़े के बाल से वशीकरण लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके बताएं ।

चोली से वशीकरण और स्त्री के अंदरूनी कपड़ों से वशीकरण

मुर्गे की हड्डी से वशीकरण करने के 6 सबसे शक्तिशाली तरीके

लहसुन से स्त्री वशीकरण के अचुक और प्रभावशाली तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »