Uncategorized

श्मशान की राख खाने के 10 भयंकर नुकसान जाने

शमशान की राख खिलाने से क्या होता है दोस्तों शमशान  की राख वैसे तो कोई खाने योग्य वस्तु नहीं होती है। लेकिन आपको पता ही है कि आजकल बहुत अधिक तांत्रिक​ क्रियाएं चलती रहती हैं। एक इंसान दूसरे को नीचे गिरने के लिए लगा रहता है। इसकी वजह से वह ​दूसरे पर शमशान  की राख की मदद से तंत्र क्रिया कर देता है। तो यदि आपको भी शमशान  की राख खिलादी गई है , तो इसके लिए आपको अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप कुछ उपाय कर सकते हैं। शमशान  की राख आमतौर पर वशीकरण और शत्रु नाश के अंदर काफी अधिक प्रयोग आती है। जैसे कि कोई आपसे प्रेम करता है और आपको अपने वश मे करना चाहता है , तो वह शमशान  की राख आपको खिला सकता है। इसके अलावा आपका दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कर सकता है।

असल मे जो इंसान आपको शमशान  की राख खिलाता है , वह आपको चुपके से खिलाता है। और आपको पता भी नहीं चल पाता है। और जब आपको समस्या होने लग जाती है , तो आपको पता चल पाता है , तब तक बहुत अधिक देर हो चुकी होती है।

तो अब हम जानने का प्रयास करते हैं , कि शमशान  की राख को खाने से क्या क्या हो सकता है ?

आपको बुखार हो सकता है

दोस्तों यदि आपको किसी ने श्मशान की राख आपको खिलादी है , तो यह संभव हो सकता है कि आपको बुखार आ जाए । कुछ लोग शमशान  की राख खाने के बाद बुखार का अनुभव किये हैं। और यह बुखार कोई साधारण बुखार नहीं होता है , जोकि किसी तरह की गोली या फिर दवा की वजह से ठीक हो जाए । असल मे इसके लिए तांत्रिक क्रियाएं करनी पड़ती हैं।

यदि आप इस तरह की बुखार को लेकर आप डॉक्टर के पास जाते हैं , तो आपका डॉक्टर भी इस समस्या का इलाज नहीं कर पाएगा ।

class="wp-block-heading">श्मशान की राखा खाने से मानसिक संतुलन खराब हो सकता है

इसके अलावा यदि आपके उपर कोई भयंकर तांत्रिक क्रिया करदी गई है , और आपको शमशान  की राख को खिलाया गया है , तो इसकी वजह से आपका मानसिक संतुलन भी खराब हो सकता है। आप कई सारी अजीब हरकते कर सकते हैं। जिसकी वजह से हर किसी को लगेगा कि आप पागल हो चुके हैं।हालांकि इस तरह की हरकते आप खुद नहीं करते हैं , वरन आपके पीछे जो शक्ति होती है , वह आपसे यह करवाने का काम करती है।

शमशान  की राख खाने की वजह से आकर्षण का अनुभव

यदि आपने शमशान  की राख खाई और किसी के प्रति आपके मन मे अचानक से काफी अधिक आकर्षण महसूस हो रहा है , तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपके उपर वशीकरण करने का प्रयास किया जा रहा है। और एक बार आप इस चीज को समझ जाती हैं , तो आप वशीकरण को तोड़ने मे सफल हो जाएंगी ।जैसा कि हमने आपको उपर बताया कि शमशान  की राख की मदद से सबसे अधिक वशीकरण प्रयोग भी किये जाते हैं।अक्सर कुछ लड़के या फिर पति अपनी पत्नी को काबू मे करने के लिए इस तरह के वशीकरण की मदद लेते हैं। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह होता है कि यह काफी भयंकर वशीकरण होते हैं।

बार बार उल्टी होने की समस्या

यदि शमशान  की राख आपको परेशान करने के लिए दी गई है , तो उसकी वजह से आपको बार बार उल्टी होने लग जाएगी । और आप चाहे कितनी भी दवा लें । वह उल्टी बंद नहीं होगी । इसलिए शमशान  की राख खाने के बाद जल्दी से जल्दी उपचार लेना चाहिए ।

भूख मे कमी होना

शमशान  की राख आमतौर पर काली शक्तियों से जुड़ी होती है। यदि आप इस राख का सेवन करते हैं या फिर कोई आपको खिलाता है , तो इसकी वजह से आपके भूख के अंदर कमी हो जाती है। और आप कभी भी खाना सही तरह से नहीं खा पाएंगे । तो आपको इसके उपचार की जरूरत होगी ।

अचानक बहुत गुस्सा आने लगना

इसकी वजह से अचानक से आपको बहुत अधिक गुस्सा आएगा । और आप उल्टी सीधी हरकते करने लग जाएंगे । तो यह उस राख खाने का ही प्रभाव होगा । अब आप यह​ किसी दूसरी शक्ति के वश मे होकर कर रहे होते हैं।

बुद्धि भ्रष्ट होना

यदि कोई शमशान  की राख खाता है , तो उसकी वजह से आपकी बुद्धि भी भ्रष्ट हो सकती है। क्योंकि यह आपके दिमाग पर काफी अधिक गहरा असर करती है। बुद्धि ठीक से काम नहीं करने की वजह से आप ठीक तरह से निर्णय नहीं ले नहीं पाएंगे । यदि आपके साथ कुछ भी उल्ट सुल्ट हो रहा है  , तो यह शमशान  की राख का ही असर हो सकता है।

बुरी आत्माओं का दिखाई देना

कई बार यदि आप शमशान  की राख को खा लेते हैं , तो उसकी वजह से आपको बुरी आत्माएं भी दिखाई दे सकती हैं। कई लोगों के साथ इस तरह के अनुभव हुए हैं। तो आपको इसका इलाज करवाना चाहिए । वरना फिर आपको काफी गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

अधिक क्रोध या गुस्सा आना

दोस्तों शमशान  की राख के अंदर एक प्रकार की नगेटिव उर्जा होती है। और आपको पता ही है कि नगेटिव उर्जा की मदद से किसी का हित नहीं हो सकता है। तो इसको खाने के बाद आपको इसका असर बहुत ही जल्दी दिखाई देने लग जाएगा । आपको बहुत अधिक क्रोध आ सकता है , और इसकी वजह से आप काफी परेशान हो सकते हैं। आपके घरवाले भी परेशान हो सकते हैं।कुल मिलाकर इसकी वजह से आपके घर की शांति भंग हो सकती है।

मन का नियंत्रण से बाहर हो जाना

शमशान की राख को खाने से आपका मन आपके नियंत्रण से बाहर हो सकता है। आपका मन कुछ का कुछ करने लग जाएगा । और आप जब उसको कंट्रोल करने का प्रयास करेंगे , तो आप उसको सफल तरीके से कंट्रोल करने मे सफल नहीं हो पाएंगे ।यदि आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है , तो आपको जल्दी से जल्दी इसका उपचार करने की जरूरत है।

तो यह थे कुछ साइन जो​कि शमशान  की राख खाने की वजह से हो सकते हैं। अब हम जानने का प्रयास करते हैं कि शमशान  की राख की मदद से किये जाने वाले तांत्रिक प्रयोग के बारे मे हालांकि हम सभी तांत्रिक प्रयोगों के बारे मे नहीं जान पाएंगे । मगर कुछ के बारे मे जानेंगे ।

शमशान की राख से दुश्मन का नाश

दोस्तों शमशान  की राख की मदद से दूश्मन का नाश करने की अनेक विधियां मौजूद हैं। और उन सभी विधियों का प्रयोग किया जाता रहा है। और यह प्रयोग आपके उपर भी कोई कर सकता है। यहां पर हम आपको एक विधि के बारे मे बता रहे हैं , जोकि दुश्मनों के नष्ट करने के लिए खास तौर पर प्रयोग होती है।

इसके लिए सबसे पहले मृत शरीर के उपर ढका हुआ कपड़ा लें और  यदि पूरा कपड़ा नहीं मिलता है , तो उसके टुकड़े को आपको काट लेना होगा ।आप किसी सुनसान जंगल में बैठकर अपने सामने शव का कपडा या कफ़न रख लें और कपडे के मध्य में शमशान की रख दें और काजल की मदद से कफन के चारो और दुश्मन का नाम रखें ।अपने दाहिने हाथ में शमशान के कुवें लेकर कफ़न के चारों तरफ रक्षासूत्र  बनाएं और उसके बाद बंगलामुखी मंत्र का 2000 बार जाप करें।

 ऐं ह्रौं ह्रीं खड्गमहाधारहृत हंत्रे हंत्रे हंत्रे कं कं कं कं कं कं कं भूताय भूतानां नमो नमः

दोस्तों इसका प्रयोग करने के लिए आपको गुरू से परामर्श करना होगा । क्योंकि गुरू ही आपको सही सही विधि के बारे मे बता सकते हैं। यदि आपके पास गुरू नहीं है , तो कोई भी विधि आपके लिए उपयोगी नहीं होगी ।

श्मशान की राख का वशीकरण मे प्रयोग

आपको बतादें कि शमशान की राख का प्रयोग वशीकरण के अंदर भी किया जाता है। वशीकरण करने के लिए कई सारे तरीके होते हैं। जिसके अंदर एक विधि यह है कि शनिवार के दिन श्मसान की राख को लेकर आया जाता है। उसके बाद उस राख के अंदर अपने थूक को मिलाकर यदि किसी को खिला दिया जाए तो  खाने वाला सदा के लिए वश मे हो जाता है।

हालांकि किसी को श्मशान की राख को नहीं खिलाना चाहिए । यह अच्छा नहीं होता है। बाकि किसी की सफलता से आपको जलना भी नहीं चाहिए । यदि कोई ऐसा करता है , तो यह राक्षसों की निशानी होती है।

वैसे आपको बतादें कि आमजन श्मशान की राख को अच्छा नहीं मानते हैं। इसका कारण यह होता है कि श्मशान की राख से कई सारी बुरी उर्जा जुड़ी होती है। श्मशान की राख को भूलकर भी घर नहीं लाना चाहिए । यदि आप श्मशान की राख को भूलकर भी घर लेकर आते हैं , तो उसके साथ ही कई तरह की बुरी उर्जा आपके घर मे प्रवेश कर सकती है। और इसकी वजह से आपके घर मे बुरी घटनाएं हो सकती है।

इसलिए श्मशान की राख का प्रयोग करने से पहले  उसको शांत करना पड़ता है। और यह सब चीजें बस तांत्रिक ही कर सकते हैं। यदि आपको तंत्र का ज्ञान नहीं है , तो यह सब कुछ करने से आपको बचना होगा ।

Recent Posts

  • Uncategorized

चारपाई का टूटना शुभ या अशुभ जाने खास बातें

दोस्तों हम बात कर रहे हैं घर मे चारपाई के टूटने के बारे मे ।…

2 days ago
  • Uncategorized

मरे हुए लोगों के कपड़ों का क्या करें जाने सच

मौत तो हर घर मे होती है। और जो इंसान मर जाता है , ​वह…

3 days ago
  • Uncategorized

motaka vilom shabd मोटा का विलोम क्या है?

Mota ka vilom shabd मोटा का विलोम शब्द, मोटा शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, मोटा का उल्टा mota…

3 days ago
  • Uncategorized

नफ़रत  का विलोम शब्द क्या है nafrat  ka vilom shabd kya hai ?

नफ़रत  का विलोम शब्द या नफ़रत  का विलोम , नफ़रत  का उल्टा क्या होता है…

3 days ago
  • Uncategorized

divas ka vilom shabd  दिवस का विलोम शब्द ?

दिवस का विलोम शब्द या दिवस का विलोम , दिवस का क्या होता है ? divas ka…

3 days ago
  • Uncategorized

sadachari  ka vilom shabd  सदाचारी का विलोम शब्द ?

सदाचारी का विलोम शब्द या सदाचारी का विलोम , सदाचारी का क्या होता है ? sadachari  ka…

3 days ago