Uncategorized

जिदंगी बदल देंगे जल्दी हमाल होने के घरेलु टोटके

jaldi hamal hone ka gharelu totka जल्दी हमाल होने का घरेलु टोटका के बारे मे हम आपको यहां पर बता रहे हैं । और आपको यह जरूर ही पसंद आएगा ।

जल्दी हमल होने के टोटका होने के बारे मे हम आपको यहां पर बताने वाले हैं। आपको बतादें कि हर महिला का यह सपना होता है , कि उसका गर्भ ठहर जाए और उसको बच्चा हो । किसी भी शादी सुदा महिला की यही इच्छा होती है। और यदि जल्दी बच्चा नहीं होता है। तो सास से ताने भी कई बार सुनने को मिल जाते हैं। यदि आप भी गर्भ नहीं ठहरने की समस्या से परेशान हैं। तो हम आपको यहां पर जल्दी हमल होने के उपाय के बारे मे बताने वाले हैं। इन उपायों को आप आजमा सकते हैं। और जल्दी गर्भ ठहरे मे काफी मदद मिल सकती है। तो आइए जानते हैं। इसके बारे मे विस्तार से ।

देखिए हम आपको पहले ही बतादेते हैं कि कोई भी टोटका प्रयोग करने से पहले आपको एक बार जानकार से परामर्श कर लेना चाहिए । और उसके बाद ही प्रयोग करना चाहिए । यदि आप बिना जानकारी के प्रयोग करती है। तो इसके नुकसान के लिए जिम्मेदार आप खुद होगी ।

jaldi hamal hone ka gharelu totka सूअर का जाल

दोस्तों यह एक जटिल उपाय है। यदि किसी स्त्री को बच्चा नहीं हो रहा है। और तो उसको चाहिए कि बालक की नाभि की नाल का टुकड़ा । चंपे की फली का बीज । सूअर का जाल नारियल का फूल इन सभी वस्तुओं को एकत्रित करें । और तीन साल पुराने गुड़ मे इनको डालकर मासिक धर्म से निवृत होने के बाद जिस जगह पर वह नहाने बैठे उसी जगह पर एक गोली को निगल जाए । एक गोली दोपहर को और एक गोली शाम को सोते समय पानी के साथ ले । फिर दूसरे दिन दवा न ले । उसके बाद अपने पति के साथ समागम करें । ऐसा करने से जल्दी ही गर्भ ठहरने के चांस बन जाते हैं।

हालांकि यह प्रयोग मात्र जानकारी के लिए है। किसी को भी यह प्रयोग नहीं करना चाहिए । वरना नुकसान हो सकता है।

jaldi hamal hone ka gharelu totka बार बार गर्भपात होने पर

जैसा कि आपको पता ही होगा कि जब बार बार गर्भपात होता है , तो इसकी वजह से काफी अधिक नुकसान होता है। इसके लिए एक उपाय किया जा सकता है। मुलहठी आंवला और सतावर तीनों को बारिकी से पीस लेना चाहिए । फिर आपको 5 ग्राम की दवा को दूध के साथ लेना चाहिए । और इसके लिए गाय के दूध का प्रयोग करें । और मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर के अंदर जाकर कपड़े मे थोड़ा सा नमक बांधकर हनुमानजी के पैरों से छूआकर लाएं । और गर्भिणी स्त्री के कमर मे बांध देते हैं। तो गर्भपात रूक जाता है।

बबूल का टोटका जल्दी हमल होने के लिए

दोस्तों बबूल के बारे मे तो आप जानते ही है। बबूल का टोटका आप प्रयोग मे ले सकते है। यह आपको जल्दी हमल होने मे मदद करने का काम करता है।बबूल के 2 से 4 ग्राम चूर्ण जोकि उसके पत्तों से बना होता है , को यदि रोजाना खाते हैं , तो जल्दी ही हमल होने के चांस काफी बढ़ जाते हैं। लेकिन इसके लिए किसी डॉक्टर से परामर्श करना जरूरी होता है।

गुलकंद का टोटका

यदि आप एक सुंदर लड़का चाहते हैं , तो यह उपाय आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । इसके लिए मासिक धर्म के शूरू होने पर 3 दिन तक सफेद गुलाब के फूलों का गुलकंद खिलाना होगा । रोजाना 125 ग्राम मात्रा का सेवन करें । ऐसा करने से काफी अधिक फायदा होगा । और होने वाली संतान बेटा होगा । यह एक अच्छा उपाय है। और इससे कोई नुकसान नहीं होता है।

गर्भपात को रोकने के लिए और जल्दी हमल होने का उपाय

यदि किसी महिला को बार बार गर्भपात होता है। तो यह उपाय काफी अधिक फायदेमंद होता है। इसके अंदर करना यह है कि सुच्चा मोती , सोने का भस्म और शिवलिंगी के 5 बीज भांग के 5 ​दाने को बकरी के 250 मिली दूध के अंदर किसी एक दिन स्त्री को देना चाहिए । यदि ऐसा किया जाता है। तो गर्भपात होने के चांस काफी अधिक बढ़ जाते हैं। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । हालांकि बार बार गर्भपात होने पर आप एक बार अपने डॉक्टर से भी परामर्श कर सकते हैं। और आपका डॉक्टर आपको जो निर्देश देता है। आपको उसका पालन करना चाहिए । आप इस बात को समझ सकते हैं।

जल्दी हमाल होने का घरेलु टोटका  गर्भ मे लड़का होने के लिए उपाय

जिन महिलाओं को सिर्फ लड़कियां ही होती हैं। उनको यह उपाय करना चाहिए । यह उपाय उनके लिए काफी अधिक फायदेमंद होता है।गर्भ ठहरने के दूसरे और तीसरे महिने लौकी के बीज को मिश्री के साथ मिलाकर खाना चाहिए । ऐसा करने से बार बार लड़कियों के होने के चांस काफी कम ही हो जाते हैं।एक 125 ग्राम कच्ची लौकी 70 ग्राम मिश्री के साथ खाने से काफी अधिक फायदा होगा ।

गर्भपात को कम करने का जबरदस्त टोटका

दोस्तों यदि किसी महिला को बार बार गर्भपात होने की समस्या होती है। तो उसको यह उपाय करना चाहिए । यह उपाय काफी अधिक फायदेमंद होता है। इसके अंदर करना यह है  केवल शुक्रवार के दिन किसी कुम्हार के घर जाएं और उसके बाद उसके हाथ से मिट्टी को उतरवाकर ले आएं । इसके बाद उस मिट्टी को थोड़ी मात्रा मे शहद और बकरी के दूध मिे मिलाकर गर्भिणी स्त्री को ​रोजाना खिलाएं । ऐसा करने से गर्भपात की संभावना समाप्त हो जाती है। आप इस बात को समझ लें ।

लेकिन कुम्हार से इसके बारे मे बतादें ​तो चीजें अधिक फलदायी होती हैं।

वैसे आपको बतादें कि यह एक सरल टोटका होता है। और इसको कोई भी कर सकता है।

एक अच्छी संतान को प्राप्त करने का टोटका

दोस्तों यदि पति पत्नी को जरा भी संतान नहीं हो रही है। या फिर बार बार गर्भपात हो रहा है। या फिर संतान हो भी जाए तो विकलांग हो सकती है। तो इन सब से बचने के लिए और सुंदर संतान को प्राप्त करने के लिए यह टोटका प्रयोग मे ले सकते हैं।

पत्नी शुक्रवार के दिन चने की दो रोटी बनाएं । और उन पर भली भांति घी लगाए । उसके बाद फिर उसके उपर सूखी सब्जी को इस तरह से रखे कि वह दो फुलकों के मध्य रहे । उसके बाद दोनों पति पत्नी इसको बाजार मे जाकर किसी भूखे को खिलादें । और उसको दक्षिणा भी दें ।और वापस आ जाएं । ऐसा करने से अच्छी संतान मिलती है। यह एक अच्छा उपाय है। सुंदर संतान प्राप्त करने के लिए

दोस्तों यदि आप अपनी एक सुंदर संतान को प्राप्त करना चाहते हैं , तो यह उपाय आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होगा ।गर्भवती स्त्री को एक कपूर का टुकड़ा लेना है। और उसको आधा जला लेना होगा । उसके बाद बाकि आधा शिव मंदिर के अंदर चढ़ा दें । ऐसा करने से सुंदर संतान मिलेगी ।

जल्दी गर्भधारण करने का उपाय

दोस्तों यदि पत्नी जल्दी गर्भधारण नहीं कर पा रही है। तो यह उपाय किया जा सकता है। यदि पति और पत्नी शारीरिक रूप से अच्छें हैं , तो यह उपाय काफी अधिक फायदेमंद होगा । इसके अंदर करना यह है कि रविवार के दिन गुंजा की टहनी काट लें । मंगलवार तक निम्न मंत्र का जाप करना शूरू करें । और फिर मंगलवार को ही उस टहनी को किसी तांबे के यंत्र के अंदर भरलें । गंगाजल से स्नान करवाएं और हनुमानजी के चरणों का स्पर्श करवाएं । उसके बाद अपने हाथ या गले के अंदर बांध लें । ऐसा करने से काफी फायदा होगा ।

हिमवत्युतरे पाश्र्वे शर्वरीनाम यक्षिणी

यस्य नुपूर शब्देन विशाल्य गर्भिणी भवेत ।

मदार या आक का प्रयोग

दोस्तों यदि किसी स्त्री को सुंदर संतान को प्राप्त करना हो तो उसकेा गुरूवार के दिन आक को लाकर अपने कमर मे बांध लेना चाहिए । यदि ऐसा किया जाता है। तो एक अच्छी और स्वस्थ संतान को प्राप्त किया जा सकता है। मदार और आक एक ही होता है।

जल्दी हमाल होने का घरेलु टोटका  जल्दी गर्भधारण करने का सरल उपाय

यदि कोई स्त्री पिरियड जाने के बाद पवित्र होकर पलास के पेड़ के पत्ते को एकत्रित करके लाए और फिर उनको किसी गर्भिणी स्त्री के दूध के अंदर पीसकर सारा दिन चिंता आदि को छोड़कर दूध के साथ सेवन करती है । और फिर आठवे दिन पति के साथ समागम करती है। तो उस स्त्री को पुत्र प्राप्त हो जाता है। यह एक अच्छा उपाय है। और उसको कोई भी कर सकता है।

स्त्री के गर्भ की रक्षा का उपाय

दोस्तों यदि किसी स्त्री के गर्भ की रक्षा नहीं हो रही है। तो आपको यह उपाय करना चाहिए । सबसे पहले अविवाहित स्त्री के द्धारा काते गए सूत को नीचे दिये गए मंत्र से अभिमंत्रित करें । उसके बाद रविवार को स्त्री को बैठागर गूगल की धूनी देते हुए नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करने से गर्भ पर कोइ बुरा असर नहीं होता है।

ओ नमो गंगा उकारे गोरख बहा घोर घी

पार गोरख बेटा जाय

जयदुत पुत ईश्वर की माया दुहाई शिवजी की

ओम रूद्रामी द्रव हो हा हा ह ओ का ।

सर्प पूजन होता है लाभदायक

दोस्तों यदि किसी स्त्री को गर्भधारण करने मे काफी समस्या आ रही है। तो इसके लिए सर्प पूजन करवाया जाता है। इसका कारण यह है कि जिनके यहां पर पितर दोष होता है। उनके यहां पर गर्भधारण मे परेशानी आती है। और माना जाता है , कि सर्प पूजन से पितर दोष को दूर किया जा सकता है। इसलिए किसी ज्ञानी से सर्प पूजन करवाया जाना चाहिए ।

लाल गाय और बछड़े की करें सेवा

दोस्तों यदि किसी महिला को गर्भधारण के अंदर काफी अधिक परेशानी आ रही है। तो आपको यह उपाय करना चाहिए । यदि आपके यहां पर कोई लाल गाय है और उसका बछड़ा है। तो उसकी सेवा करनी चाहिए । माना जाता है कि ऐसा करने से गर्भधारण के अंदर जो परेशानी आ रही है। वह दूर हो जाती है। आप इस बात को समझ सकते हैं। और इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

भूरे या लाल रंग का कुत्ता पालें

दोस्तों यह भी माना जाता है कि यदि किसी स्त्री को गर्भधारण करने मे काफी अधिक परेशानी आ रही है। तो आपको यह उपाय करना चाहिए । इसके लिए लाल और भूरे रंग का कुत्ता पालना चाहिए । माना जाता है कि ऐसा करने से सूर्य और मंगल की स्थिति काफी बलवान होती है। जिससे कि पुत्र  प्राप्त होने के चांस बढ़ते हैं। आप पहले कुंडली के अंदर इसके बारे मे चैक करवा सकते हैं। उसके बाद यह कर सकते हैं।

गोमती चक्र का प्रयोग देता है फायदा

दोस्तों यदि किसी स्त्री का गर्भपात नहीं रूक रहा है। तो आप यह उपाय भी कर सकते हैं । यह आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद हो सकता है। इसके लिए गोमती चक्र को शुक्रवार के दिन लाल वस़्त्र के अंदर सिलकर बांध दें । और यदि स्त्री उस वस्त्र को पहनती है। तो गर्भपात होने की संभावना काफी कम हो जाती है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । इसके अलावा और भी कई सारे उपाय होते हैं। जिनको आप कर सकते हैं। जो आपको सूट करता है। वह चुन सकते हैं।

राधा कृष्ण मंदिर मे चढ़ाएं बांसूरी

दोस्तों यदि गर्भपात हो रहा है। तो आप यह छोटा सा उपाय कर सकते हैं। इसके अंदर आपको करना यह है कि गुरूवार के दिन राधा और क्रष्ण मंदिर मे जाएं । और साथ मे चांदी की बनी बांसूरी लेकर जाएं । यदि आप उसको मंदिर के अंदर चढ़ाते हैं। तो ऐसा करने से गर्भपात रूक जाता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । यह एक छोटा सा उपाय है। जिसको कोई भी कर सकता है। काफी फायदा देगा ।

संतान को मौत से बचाने के लिए

दोस्तों यदि किसी महिला को संतान तो हो जाती है। लेकिन उसके बाद भी उसकी मौत हो जाती है। तो यह छोटा सा उपाय करने पर बच्चे जीवित रहने लग जाएंगे । इसके लिए एक कौरी मिट्टी की हांडी के अंदर शहद को लें और श्मसान के अंदर दबा कर रखदें । यदि ऐसा करते हैं। तो संतान की मौत होना बंद हो जाएगी ।

एक माला मंत्र का जाप करें

दोस्तों यदि आपको संतान होने मे समस्या हो रही है। तो नीचे दिये गए मंत्र की रोजाना एक माला का जाप करें । आपको काफी अधिक फायदा होगा ।

ओम नमो भगवते जगत्प्रसूतये नम:, ओम क्लीं गोपाल वेषघाटाय वासुदेवाय हूं फट् स्वाहा।, ओम नम: शक्तिरूपाय मम् गृहे पुत्र कुरू कुरू स्वाहा, देवकी सुत गोविंद वासुदेवाय जगत्पते देहिं ये तनयं कृबज त्यामहं शरणंगत।

Recent Posts

  • Uncategorized

मरे हुए लोगों के कपड़ों का क्या करें जाने सच

मौत तो हर घर मे होती है। और जो इंसान मर जाता है , ​वह…

14 hours ago
  • Uncategorized

motaka vilom shabd मोटा का विलोम क्या है?

Mota ka vilom shabd मोटा का विलोम शब्द, मोटा शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, मोटा का उल्टा mota…

1 day ago
  • Uncategorized

नफ़रत  का विलोम शब्द क्या है nafrat  ka vilom shabd kya hai ?

नफ़रत  का विलोम शब्द या नफ़रत  का विलोम , नफ़रत  का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

divas ka vilom shabd  दिवस का विलोम शब्द ?

दिवस का विलोम शब्द या दिवस का विलोम , दिवस का क्या होता है ? divas ka…

1 day ago
  • Uncategorized

sadachari  ka vilom shabd  सदाचारी का विलोम शब्द ?

सदाचारी का विलोम शब्द या सदाचारी का विलोम , सदाचारी का क्या होता है ? sadachari  ka…

1 day ago
  • Uncategorized

‌‌‌    तलवार का विलोम क्या है talwar ka vilom shabd kya hai ?

तलवार का विलोम शब्द या तलवार का विलोम, तलवार का उल्टा क्या होता है ?…

1 day ago