अंगूठी से वशीकरण करने का अचूक उपाय

दोस्तों क्या आपको पता है कि अंगूठी से वशीकरण भी किया जा सकता है।अंगूठी से कई प्रकार से वशीकरण किया जाता है। कुछ पंड़ित पुजारी तो सिद्व की हुई अंगूठी ही बेचते हैं। जिसकी मदद से आप किसी को भी वश मे कर सकते हैं। हालांकि इसकी कोई गारंटी नहीं होती है।‌‌‌यदि काम होने वाला होगा तो हो जाएगा ,नहीं तो आपके पैसे गए समझों ।इसके अलावा अंगूठी से वशीकरण करने का दूसरा तरीका यह है कि आप मंत्रों के माध्यम से खुद एक वशीकरण अंगूठी तैयार करें ।और उसकी मदद से वशीकरण करें । यहां पर हम आपको सभी प्रकार की

‌‌‌विधियों के बारे मे बताने जा रहे हैं।

अंगूठी से वशीकरण

‌‌‌ अंगूठी से वशीकरण कैसे होता है पत्नी का वश मे करने के लिए अंगूठी

बहुत से पुरूष आज कमजोरी की वजह से अपनी पत्नी को संतुष्ठ नहीं कर पाते हैं।यदि आप भी अपनी पत्नी को संतुष्ठ नहीं कर पा रहे हैं तो आप यह अंगूठी प्रयोग मे ले सकते हैं।‌‌‌

कुछ पुरूष अपनी पत्नी को संतुष्ठ करने के लिए गोलियां खाते हैं लेकिन यह किसी काम की नहीं होती हैं। और पत्नी को भी संतुष्ठ करना होता है वरना वह उसका किहीं और चक्कर चल सकता है। इसके लिए बहुत साधारण सा उपाय है।

‌‌‌इसके लिए एक चांदी की अंगूठी बनाएं और उसके उपर का खोल तांबे का बनादें । उसके अंदर छिपकली की पूंछ रखदें ।उसके बाद इसको पहनलें । इसका प्रभाव जबरदस्त होगा और आपकी पत्नी हमेशा हमेशा के लिए आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌वशीकरण अंगूठी खरीदें

‌‌‌वशीकरण अंगूठी खरीदें

दोस्तों यदि आप वशीकरण अंगूठी खुद नहीं बना सकते हैं तो कहीं से खरीद सकते हैं। आपको ऑनलाइन कई ऐसी वेबसाइट मिल जाएंगी । जहां पर यह रिंग बेचने का दावा किया जाता है।हालांकि यह काम करती हैं या नहीं करती हैं? इसके बारे मे कुछ कहा नहीं जा सकता है।

‌‌‌यदि आप कहीं से वशीकरण अंगूठी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।क्योंकि हो सकता है कुछ लोग आपको हड़प सकते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि आप इस काम के अंदर स्थानिए तांत्रिक की मदद ले सकते हैं।

‌‌‌वशीकरण अंगूठी के संबंध मे एक यूजर ने अपना एक्सपिरियंस शैयर करते हुए लिखा कि उसने सबसे पहले किसी तांत्रिक से वशीकरण अंगूठी बनाई थी क्योंकि वह अपनी पत्नी को वश मे करना चाहता था। वह उसकी एक बात भी नहीं मानती थी। इसके अंदर उसके 1000 रूपये लगे थे ।‌‌‌लेकिन यह तरीका काम नहीं कर पाया । उसके बाद वह किसी और तांत्रिक के पास गया और फिर उसे 1000 रूपये दिये ।जब इस अंगूठी को उसकी पत्नी ने पहना तो उसकी पत्नी उससे काफी प्यार से बात करने लगी । मतलब उसके मन मे अपने पति के प्रति काफी ‌‌‌आकर्षण पैदा हो गया था।‌‌‌वशीकरण अंगूठी कई सारे काम करती है आइए जानते हैं कि आप इसकी मदद से क्या क्या कर सकते हैं।

‌‌‌आप अपने बॉस को वश मे कर सकते हैं

वशीकरण अंगूठी के बारे मे यह दावा किया जाता है कि जो भी इसे पहनता है। उसके अंदर एक विशेष प्रकार की क्षमता पैदा हो जाती है।यदि आपका बोस आपको बार बार परेशान कर रहा है तो वशीकरण अंगूठी पहने वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌दुश्मन को वश मे करती है वशीकरण अंगूठी

दोस्तों ऐसा भी माना जाता है कि वशीकरण अंगूठी को पहन कर आप जब अपने दुश्मन के पास भी जाते हैं तो आपका दुश्मन भी आपके वश मे हो जाता है और वह अपने आप ही आपकी भाषा बोलने लग जाता है।

‌‌‌सरकारी कर्मचारी को वश मे करती है यह अंगूठी

आज सरकारी कर्मचारी बिना रिश्वत के काम करना पसंद नहीं करते हैं।यदि आप भी सरकारी कार्यालयों के अंदर चक्कर काटते हुए परेशान हो चुके हैं तो एक बार वशीकरण अंगूठी आजमा सकते हैं। जब आप इसको पहन कर उस कर्मचारी के पास जाएंगे तो आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌अपने घरवालों को वश मे करना

बहुत लड़के और महिलाएं चाहती हैं कि उनके घरवालें उनके वश मे हो जाएं तो उनके लिए भी यह वशीकरण अंगूठी बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है।यदि आपके घरवाले आपको किसी बात के लिए बार बार टोकते हैं रोकते हैं तो यह वशीकरण अंगूठी काफी उपयोगी हो सकती है।

‌‌‌पति पत्नी के रिलेशन मे सुधार

वशीकरण अंगूठी का एक फायदा यह भी है कि यदि आपके रिलेशन के अंदर झगड़े हो रहे हैं।तो यह अंगूठी काफी उपयोगी साबित होती है। यदि आप इस अंगूठी को पहनकर अपनी पत्नी के सामने जाते हैं तो वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगी और आपका रिलेशन मधुर हो जाएगा ।

‌‌‌दिमाग शांत करती है वशीकरण अंगूठी

इन सबके अलावा यह भी माना जाता है कि वशीकरण अंगूठी दिमाग को शांत करती है।यदि आपके दिमाग के अंदर फालतू के विचार आते हैं तो उनको दूर करने के लिए और मन शांत करने मे यह बहुत उपयोगी अंगूठी है।

‌‌‌आपके प्रभाव को बढ़ाती है

दोस्तों वशीकरण अंगूठी आपके प्रभाव को हर जगह पर बढ़ा देती है। मतलब आप जहां कहीं पर जाते हैं। आपका प्रभाव बढ़ जाता है। यदि आप कुछ लोगों के पास खड़े होते हैं तो वे आपके वश मे हो जाएंगे । ‌‌‌मतलब सब व्यक्ति आपको पसंद करने लग जाएंगे ।

youtube  पर वशीकरण अंगूठी

कुछ तांत्रिक लोग youtube  पर भी वशीकरण अंगूठी बेचते हैं। यदि आप ट्राई करने की  ईच्छा रखते हैं तो आप ट्राई कर सकते हैं। काम उसी से करवाएं जो मनी बैक गारंटी देता हो । यदि ऐसा नहीं है तो उससे कोई भी काम ना करें अच्छा होगा ।

‌‌‌ चांदी की अंगूठी से वशीकरण वशीकरण अंगूठी बनाना

‌‌‌ चांदी की अंगूठी से वशीकरण वशीकरण अंगूठी बनाना

सबसे पहले आपको अपनी राशी के अनुसार कोई भी अंगूठी लेकर आनी होती है। उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र को आसन पर बैठकर 3 माला जप करना होगा ।

मोहकम मोहकम कहां से आया

यह किसका संदेश लाया  किसको

चंदन किसको फूल बतासा अंजन

काल को भैरू जोगिनी होडू काल

को मोहू मुख को जोडू सत्य वचन

‌‌‌आदेश गुरू गोरखनाथ का ।

‌‌‌साधक पीले वस्त्र पहने ,पीले आसन पर दक्षिण दिसा मे  बैठकर 5 दिन मंत्र जपे और उसके बाद इस अंगुठी बांए हाथ की उंगली के अंदर पहनलें ।‌‌‌इसके 31 दिन बात साधक एक कागज पर जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखे और उसके उपर अंगूठी रखदे वह अपने आप ही वश मे हो जाएगा ।

अंगूठी से वशीकरण लेख मे हमने यह जाना कि हम किस प्रकार से एक वशीकरण अंगूठी बना सकत हैं और वशीकरण अंगूठी किस तरह से काम करती है।

कील से वशीकरण करने के सरल और सहज तरीके

नीम के पत्ते से वशीकरण करने का खतरनाख प्रयोग

चीनी से वशीकरण करने के 11 सबसे यूनिक तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »