साली को पटाने के के दमदार टोटके sali ko patane ke totke 

sali ko patane ke totke के बारे मे जानकारी। दोस्तों यदि हम साली को पटाने के बारे मे बात करें तो आपको बतादें कि साली का मतलब पत्नी की बहन होता है। और अक्सर साली के बारे मे यह कहा जाता है कि वह आधी घरवाली होती है। हालांकि हम इस बात से सहमत नहीं हैं। और आप यदि एक अच्छे इंसान हैं तो फिर आपको इस तरह की चीजें करना सही नहीं होगा । और यदि आपकी साली पहले से ही शादी सुदा है। तो फिर आपको इस तरह की चीजों को करना जरा भी सही नहीं होगा । क्योंकि यदि आपके साडू को पता चल गया तो इससे बहुत बड़ा बवाल हो सकता है। और हो सकता है। कि आप दोनों परिवारों के बीच पूरी तरह से अनबन हो सकती है। इसलिए हम तो आपको यही सुझाव देना चाहेंगे कि आपको चीजों को समझना होगा । और गलत करने से बचना होगा ।

अब रही वशीकरण की बात तो आपको बतादें कि हर वशीकरण का तरीका पटाने मे काफी उपयोग होता है। लेकिन यह तरीका आपकी साली पर लागू होगा या फिर नहीं होगा । यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी साली कैसी है ?

यदि वह आपकी तरफ पहले से ही आकर्षित है । तो यह सारे तरीके आपके लिए काम करेंगे । लेकिन यदि वह आपसे पहले से आकर्षित नहीं है। अपनी बहन के घर को तोड़ना उसको जरा भी पसंद नहीं है , तो फिर कोई भी वशीकरण तरीका काम मे आने वाला नहीं है। आप इस बात को समझ लें । और आपके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाएंगे ।

sali ko patane ke totke कौआ वशीकरण तंत्र

यदि आप अपनी साली से प्रेम करते हैं। लेकिन आपकी साली आपसे प्रेम नहीं करती है। तो आप यह उपाय कर सकते हैं। किसी भी महीने के सोमवार के दिन चतुर्दशी को किसी कौए के घोसले से कुछ पंख लेकर आएं । और उन पंखों को अंजीर की लकड़ी पर बांधें और किसी काली कुतिया को आपको  7 बार मारना होगा । उसके बाद उस लकड़ी और पंखों को जला दें ।भस्म तैयार करलें । फिर उस भस्म के अंदर अपना थूक मिलाएं और गोली बना लें । उसके बाद आप जिस किसी स्त्री को मारेंगे तो वह आपके वश मे हो जाएगी । प्रयोग कितना सफल रहेगा । जानकारी नहीं है।

class="wp-block-heading">साली को पटाने का दूसरा टोटका
 साली को पटाने के के दमदार टोटके sali ko patane ke totke 

दोस्तोे इस प्रयोग को आपको किसी भी ग्रहण काल के दिन करना होगा । ग्रहण काल मे कौए की एक मूर्ति काले इद्रजौ से बनवा लें । किसी भी सोमवार के दिन अपने हाथ और पांव के सभी नाखुनों को काट दें । और रात 12 बजे श्मसान के अंदर जाएं । चिता के सामने पूर्वाभिमुख होकर बैठें तथा कौए की मूर्ति का गला तथा शरीर को अलग अलग करके गले वाला भाग रखलें ।और शेष भाग को किसी दूसरी चिता मे डाल दें । उसके बाद पहली चिता मे गले वाले भाग और नाखून की भस्म बनालें । उसके बाद उसको किसी शीशी के अंदर भरकर वापस आ जाएं । उसके बाद उन सभी को बारीकी से पीसे । इसके अंदर अपने थूक को मिलाएं और अनामिका का रक्त मिलाकर गोली बना लें । उसके बाद यदि आप उस गोली को यदि खाने पीने की चीजों के अंदर मिलाकर साली को देते हैं , तो काफी भयंकर वशीकरण होता है।

कौआ की विष्ठा से साली वशीकरण टोटा

दोस्तों यह एक डेंजर वशीकरण टोटका है। जिसका प्रयोग कर किसी के उपर नहीं करना चाहिए । इसके लिए आपको करना यह है कि सबसे पहले कौए की विष्टा को प्राप्त कर लेना होगा । उसके बाद उसके अंदर पारा मिलाकर उसको मुंह पर मलकर प्रेमी के सामने यदि आप जाते हैं। तो वह वशीभूत हो जाएगा । यह प्रयोग काफी सरल है।

साली को वश मे करने का टोटका कौआ मंत्र

दोस्तों इसके अंदर आपको किसी भी रवि पुष्य योग के अंदर किसी गुनी से कौए की प्रतिमा को बनवाकर लाएं । उसके बाद लाहे के पिंजड़े मे आपको इसको रख देना होाग । उसके बाद सांयकाल को इसका धूप दिखाते रहे  । आपको यह क्रिया 6 दिन तक करनी होगी । उसके बाद सातवें दिन उसको जलाकर चमेली के तेल मे खूब घोटें । फिर फिर महीने हो जाने पर मिट्टी के दीपक के अंदर आपको भरकर रखना होगा । उसके बाद उसके बाद चमेली के पौधों वाले भाग मे जाएं । और नीचे दिये गए मंत्र को दीपक जला कर 1008 बार जाप करें ।

मंत्र के पूरा होने के बाद वहां पर पांच चमेली के फूल प्रकट होंगे । और फिर जब मंत्र पढ़कर आप फूंक मारेंगे तो आपकी साली के पास यह पहुंच जाएंगे । उसके बाद यह फूल आपकी साली को इतना अधिक बैचेन कर देंगे कि जब तक वह आपके पास नहीं आएगी । उसको चैन नहीं मिलेगा । फिर आपको दीपक को बुझा देना है। और बचा हुआ तेल लेकर वापस आ जाना है। फिर जब आप अपनी साली से मिलने के लिए जाएं तो थोड़ा से तेल अपने मुख पर लगा लें ।

फाल पखाल मुनस्का क्लोन कजरा मंजरा

खाउं आठ पहर नौ घड़ी मे जगमोहन मेरा नाउं ।

साली को पटाने का भयंकर प्रयोग

दोस्तों इस तरह का प्रयोग हर कोई नहीं कर सकता है। खास कर वो लोग इस तरह के प्रयोग करते हैं। जिनको तंत्र के बारे मे अच्छी तरह से पता होता है।

किसी भी शनिवार के दिन किसी कलाकार से कौआ बनवाकर लाएं अगले दिन उसके सामने बैठकर अष्टगंध की स्याही से भोजपत्र पर नीचे दिये गए मंत्र को लिखें । और रूई की बती बनाकर कौए के दाएं बाजू मे आपको लगा देना होगा । उसके बाद मंत्र को कौए की आंखों मे आंखे डालकर दीपक देखते हुए जोर जोर से पढ़े तथा वांछित स्त्री का नाम अपने मुख से बोलते जाएं । और साली के वशीकरण के लिए बाएं बाजू की रूई को लें । साधना के दौरान आचरण मे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए । मंत्र को 21 दिन तक हर दिन 1008 बार जाप करना होगा ।

फिर शाम होने के बाद सारी बत्ती को आगे जला देनी चाहिए । और दीपक को वहीं पर छोड़ दें । अगले दिन नया दीपक और नई बती बनाकर इसी तरह से साधना करें । इस प्रकार आप यदि लगातार 21 दिन तक साधना करते हैं तो फायदा होगा । फिर मंत्र को आपको कागज पर लिखना होगा । और ​इसको कौए के साथ मे बांध देना होगा । उसके बाद इसको फेंक देना होगा ।

काला कलुआ काली रात काला भेजूं आधी रात

जब वो आवे आधी रात , तब मन मुझ लागे सारी रात ।

कलुआ वीर अमुकी को बैठी को उठा लाओ सोती को जगा लाओ

खड़ी को दौड़ा लाओ हाल लाओ फिलहाल लाओ

न लावो तो सगी बहन भानजी के सिर पग धरो ।

जलती चिता की राख का प्रयोग

जलती चिता की राख को शनिवार के दिन केसर मे गोमूत्र के साथ मिला लें । उसके बाद चूर्ण की भांति इसको छुपा कर रखदें । फिर आपको इसको अपनी साली के सिर पर डाल देना है। ऐसा करने से वशीकरण होता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । लेकिन जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है। यह सब बस आपकी जानकारी के लिए यदि आप गलत उदेश्यों के लिए इन चीजों का प्रयोग करते हैं , तो नुकसान हो सकता है।

साली को वश मे करने का टोटका sali ko patane ke totke 

 साली को पटाने के के दमदार टोटके sali ko patane ke totke 

काले भंवरे के बारे मे तो आप जानते हैं। अक्सर काला भंवरा हमारे घर के अंदर आसानी से मिल जाता है। आप उसके पंख को लौंग के साथ मिलाकर पीस लेना है। उसके बादसूखने पर इसे नारी के सिर पर डाल देते हैं। तो ऐसा करने से वशीकरण होता है। यह काफी प्रभावी उपाय है। लेकिन यदि आप इसक प्रयोग करते हैं , तो आपको किसी भंवरे को नहीं मारना चाहिए ।

आक से साली को पटाने का टोटका

दोस्तों आप आक के पौधे के बारे मे तो अच्छी तरह से जानते ही हैं। क्या आपको पता है कि आक के पौधे से आप किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं , तो आपको बतादें कि आप आक के पौधे से किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं।

इसके लिए सफेद आक की जड़ और कौवे का खून काला जीरा इन सबको आपको अच्छी तरह से मिलाकर छोटी गोलियों को बना लेना है। पूर्णिमा के दिन मोथे पर तिलक लगाकर उस नारी के सामने खड़े हो जाएं । जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं यदि आप ऐसा करते हैं। तो इससे वशीकरण होता है।

बात करके साली को पटाने का तरीका

बात करके साली को पटाने का तरीका

दोस्तों सरसों देवदारू को एकत्रित करें । और उनको बारीकी से आपको पीस लेना है। उसके बाद उसमे शहद को मिलाकर गोलियां बना लें । फिर यदि आप इस गोली को अपने मुंह के अंदर लेकर अपनी साली से बात करते हैं , तो वशीकरण हो जाता है। यह एक अच्छा वशीकरण प्रयोग है।

मछली के तेल से वशीकरण

दोस्तों मार्केट के अंदर मछली का तेल मिल जाता है। आपको उसको खरीद कर लेकर आना है। उसके बाद उस के अंदर जलती चिता की राख को दिन के अंदर लेकर आना है। फिर इसके अंदर मछली के तेल को मिलाकर 7 दिन के लिए रखना होाग । इसे किसी चौड़े मुख वाली शीशी मे हमेशा के लिए सुर​क्षित रखा जा सकता है। उसके बाद एक चुटकी भरकर राख यदि आप अपनी साली के सिर पर वश्यम बोलते हुए डालेंगे तो वह आपके वश मे हो जाएगी । यह एक सरल वशीकरण प्रयोग है।

और इससे आपको काफी अधिक फायदा होगा। आप इस बात को समझ सकते हैं इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

साली के पैर की धूल से वशीकरण

दोस्तों शनिवार के दिन स्त्री के बाएं पैर की धूल लेकर उसकी पुतली बनाएं । और फिर उस स्त्री के केश को पुतली के केश के स्थान पर लगा दें । उस स्त्री की इस्तेमाल की हुई बिंदी को सही जगह पर लगाएं ।उसको नीले वस्त्र पहनाएं । और उसकी गुप्त पार्ट मे अपना सफेद पदार्थ डालने के बाद सिंदूर लगा दें । उस पुतली को उस स्त्री के द्धार पर गाड़ देना चाहिए । यह तांत्रिक प्रयोग अचुक होता है। और इसके बारे मे यह कहा गया है कि यह हमेशा सफल ही होता है।

साली को पटाने का आसान टोटका

दोस्तों पान के रस को आपको लेना है। और तालमखाना और मैनफल को पीस कर मंगलवार को यदि किसी स्त्री को लगा देते हैं तो वह आपके वश मे होजाती है।

खोपड़ी से स्त्री पटाने का उपाय

दोस्तों यदि आप स्त्री को पटाना चाहते हैं , तो यह उपाय काफी अधिक फायदेमंद हो सकता है। इसके अंदर आपको करना यह है कि मालती के फूल और कपड़े की बत्ती लेनी है। और कपाल के अंदर काजल को पाड़ना होगा । और इसके अंदर एरंड के तेल का इस्तेमाल करें । उसके बाद इस काजल को अपने नेत्रों के अंदर लगाएं । इसको देखने मात्र से ही स्त्री वशीभूत हो जाएगी ।

यह किसी स्त्री को पटाने का एक अच्छा उपाय है। जोकि काफी फायदेमंद होता है। और हर किसी स्त्री के उपर इसका प्रयोग नहीं किया जा सकता है। आप इस बात को समझ सकते हैं।

कमल पत्र का प्रयोग

दोस्तों कमलपत्र पर गोरोचन से ​अपनी साली का नाम लिखें । फिर गोरोचन का तिलक शनिवार के दिन करें । तो वह स्त्री आपके वश मे हो जाती है।

ओगा के पेड़ से तांत्रिक प्रयोग

मंगलवार के दिन अमावस्या को पवित्रतापूर्वक स्नान पूजा आदि करें । और फिर उतर मुख होकर ओगा का पेड़ देखें । फिर वहां पर ब्रह्रामण को बुलाकर विधि से पूजन करें । और बीजों को निकाल कर ले आएं । उसकी भूसी आपको बना लेनी है। और फिर इसको आपको स्त्री को खिला देना है। वशीकरण हो जाएगा ।

इस तरह से कुछ वशीकरण प्रयोगों के बारे मे हमने जाना और उम्मीद करते हैं कि आपको यह सब पसंद आएगा । लेकिन याद रहे इन प्रयोगों को यदि आप करते हैं ​तो नुकसान के लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे । साली के साथ ​फिजिकल होना भी गलत बात है तो आप ऐसा ना करें । यही हम आप से कहना चाहेंगे । सभी लेख ज्ञान के लिए होते हैं। उपयोग करने से पहले जरूरी जानकार से संपर्क करना काफी अ​धिक बेहतर रहता है।

यदि आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं , तो हम आपके सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगे । और आपकी हर समस्या का समाधान करने की कोशिश भी करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *