मां काली का सट्टे का मंत्र  के बारे मे जानकारी

मां काली का सट्टे का मंत्र  maa kali satta mantra दोस्तों आजकल सट्टे बाजी काफी अधिक लोकप्रिय होती जा रही है। इसका कारण यह है कि इसकी मदद से लोग काफी जल्दी अमीर  बन सकते हैं। और ऐसा नहीं है कि लोग सट्टे की मदद से पैसा नहीं कमाते हैं। लेकिन पैसे कमाने वाले काफी लकी होते हैं। और कुछ इस प्रकार के होते हैं जो​कि सट्टे की मदद से काफी अधिक पैसा कमा लेते हैं। लेकिन कुछ अपना सब कुछ सट्टे के अंदर लुटा देते हैं। और अब तो सट्टेबाजी का चार्सा काफी अधिक हो चुका है। इसका कारण यह है कि लोगों को अधिक पैसा चाहिए होता है।

इस लेख के अंदर हम आपको सट्टेबाजी के मंत्र के बारे मे बताने वाले हैं कि आप किस तरह से माता काली मंत्र का प्रयोग करके सट्टेबाजी कर सकते हैं ? लेकिन इसके सफल होने के कितने चांस हैं ? इसके बारे मे पता नहीं है। इसलिए यह बस ज्ञान के लिए यदि आप इसका प्रयोग करते हैं तो नफा नुकसान के लिए खुद ही जिम्मेदार होंगे ।

मां काली का सट्टे का मंत्र maa kali satta mantra

दोस्तों यह मां काली सट्टे का मंत्र है ​जिसका प्रयोग करने से पहले आपको एक बार अपने गुरू से परामर्श करना चाहिए । और आपका गुरू आपको जो निर्देश देता है उसका पालन करें नहीं तो आपको नुकसान होने का डर होगा ।

सबसे पहले आपको नीचे दिये गए मंत्र को 41 दिन तक रोजाना 108 बार जाप करना होगा । और अपने सामने माता काली की तस्वीर को रखना होगा । उन्हें मीठे पतासे तथा दो लौंग अर्पित करके आपको मंत्र प्रयोग करना है। उसके बाद आपको अपने आप ही सट्टे का नंबर मिल जाएगा । यह एक अच्छा उपाय है जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं।

कड़कड़ करती कालका , मंड मंड करे मसान सट्टे की बात बताओ , भैरव बलवान

सट्टा जीतने का मंत्र maa kali ka satta mantra

दोस्तों यह​ एक अच्छा मंत्र है जिसका प्रयोग कितना सफल होगा । इसके बारे मे मुझे जानकारी नहीं है। लेकिन आपको इस मंत्र का प्रयोग भी बस ज्ञान के लिए ही करना चाहिए । यदि आप इसका प्रयोग करते हैं तो आपको फायदा होगा या नुकसान ? इसके बारे मे कोई भी जानकारी नहीं है।

किसी शुक्ल पक्ष के शनिवार के दिन आपको यह साधना करनी होती है। और अपने सामने मां काली की मूर्ति रखें और कुश के आसन का प्रयोग बैठने के लिए करें ।अच्छी खुश्बूदार अगरबत्ती जलाएं साधना कम से कम 40 दिनों तक करनी है । और सामने बताशे रखें ​ताकि उनका भोग लगाया जा सके । और 5 माला मंत्र की रोजाना जाप करनी होगी । ॐ गणपति नमो नमः -11 बार जाप करें और उसके बाद दूसरे मंत्र का जाप करें । जब आप इस मंत्र का जाप 7 दिनों तक करेंगे तो उसके बाद आपको सपने आने शूरू करें । और उसके बाद  आपको आवाज भी आने लग जाएगी ।

इसके लिए मंत्र जो है उसके बारे मे हम आपको बताने वाले हैं इस प्रयोग के अंदर जो मंत्र है वह इस प्रकार का है।

कड कड करे कालिका बड़ बड़ करे मसान । ऐसा दड़ा दे माई जिसको देखे मुल्क जहां

लॉटरी और सट्टा जीतने का मंत्र

दोस्तों यदि हम आपको सट्टा जीतने का सरल मंत्र के बारे मे बताने वाले हैं। यह मंत्र काफी अधिक सरल है और इसका  प्रयोग कोई भी कर सकता है तो आइए जानते हैं इस मंत्र के बारे मे

आप हर रोज सुबह मंदिर में शिवलिंग पर दूध जल और बेलपत्र चढ़ाएं ।और उसके बाद सुबह गउ के घी का दीपक आपको जलाना होगा । दो घंटे पन्द्रह मिनट तक आपको मंत्र का जाप करना होगा ।४१ दिन तक आपको यह काम करना होगा ।

इसके लिए जो मंत्र प्रयोग मे होता है उसके बारे मे भी हम आपको बतादेंते हैं।

 आद अंत धरती   आद अंत परमात्मा

दोना वीच बैठे शिवजी महात्मा खोल घड़ा दे दडा

देखा शिवजी महाराज  तेरे शब्द दा तमाशा  जय सदगुरुदेव

बाकी आप अपने गुरू से एक बार परामर्श कर सकते हैं और आपका गुरू आपको जों निर्देश देता है उसका पालन करें । यही आपके लिए सही होगा ।

कुए का मत्रं सट्टा जीतने का मंत्र

दोस्तों यदि आप इस मंत्र का प्रयोग करना चाहते हैं तो यह भी एक तरह से काफी सरल मंत्र है और इसका प्रयोग आप कर सकते हैं। यह आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होगा ।

सबसे पहले इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले आपको किसी ऐसे स्थान का चुनाव करना होगा । जंहा पर कुंआ हो उसके किनारे बैठकर आपको लोबान जलाना होगा । बृहस्पतिवार के दिन आपको यह प्रयोग करना होगा ।उसके बाद 108 बार नीचे दिये गए मंत्र का उल्टी माला फेरते हुए करें उसके बाद 22 वे दिन जप पूरा होने के बाद वहीं पर सो जाएं । फिर आपको सपने मे एक नंबर दिखाई देगा । इस तरह से आप यह प्रयोग कर सकते हैं

यह प्रयोग आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होगा । आप इस बात को समझ सकते हैं। और इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।इस प्रयोग के अंदर जो मंत्र होता है वह कुछ इस प्रकार से है।

अल्लाह बादशाह मोहमद पीर मदद करो या पीर

पंजा साई तन का दिल्ली देसावर सट्टे की सीधी खबर दयो

सट्टा जीतने का सरल मंत्र और प्रयोग

दोस्तों यह सट्टा जीतने का काफी अधिक सरल मंत्र है आप इसका प्रयोग कर सकते हैं। यह काफी फायदेमंद होगा । लेकिन आपको बतादें कि बिना गुरू के  किसी भी मंत्र का प्रयोग ना करें ।नहीं तो कोई फायदा नहीं होगा हानि होने के चांस अधिक हो जाएंगे ।

चेतमासी चेत माई कालका ,चेतावे तेरा बालका

सोते को जगाके ,बैठे को उठा के ,रोते को हंसा के

सट्टे का नंबर बताओ ,दुहाई गुरु गोरख नाथ जी की |

आदेश गुरु जी |

उपर दिये गए मंत्र को जंहा तक हो सके आपको बस जपते रहना होगा । उसके बाद यदि जपते जपते आपको नींद आने लग जाती है तो वहीं पर सो जाएं । उसके बाद आपका जो सपना है वह पूरा हो जाएगा । यह एक अच्छा मंत्र  है जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं यह आपके लिए काफी उपयोगी होगा ।

दोस्तों सट्टा वैसे आपको बतादें कि काफी हानिकारक चीज होती है और हम आपको यही सलाह देंगे कि आपको इन सब चीजों से दूर रहना चाहिए । नए नए खिलाड़ियों का इसके अंदर सब कुछ बिक जाता है आप इस बात को समझ सकते हैं।

सट्टा खेलने के नुकसान के बारे मे जानकारी

दोस्तों यदि हम सट्टा खेलने के बारे मे बात करें तो आपको पता ही होगा कि यह एक प्रकार का गलत काम होता है। और कई लोग यह सब खेलते ही हैं। असल मे कहा जाता है कि इंसान को यदि एक बार सट्टे की लत लग जाती है तो उसके बाद वह आसानी से छूट नहीं पाती है। सट्टे का पैसा ही कुछ इस प्रकार का होता है कि एक बार कमा लेते हैं तो फिर बार बार इसको खेलने का मन करता है। आप इस बात को समझ सकते हैं।

  • सट्टा खेलना पूरी तरह से गैर कानूनी होता है। आपको बतादें कि भारत के अंदर सट्टा पूरी तरह से गैर कानूनी होता है। यदि आप सट्टा खेलते हैं तो सके बाद हो सकता है कि आपको पुलिस पकड़ कर ले जाए । और उसके बाद आपको काफी अधिक समस्याओं का सामना करना पड़े ।
  • असल मे सट्टे के अंदर लोभ और लालच जैसी समस्याएं होती हैं। ऐसी स्थिति के अंदर यदि आपका पैसा डूब जाता है तो उसके बाद आपके मन के अंदर और अधिक पैसा लगाने का भाव पैदा होता है। आप इस बात को समझ सकते हैं। और यह लालच आगे चलकर काफी अधिक डेंजर साबित होता है।
  • इसके अलावा आपको बतादें कि सट्टी की वजह से आपके जीवन भर की कमाई डूब सकती है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । इसलिए बेहतर यही होगा कि आप सट्टा को ना ही खेलें । एक बार कमाई डूब जाती है तो फिर से इसको पाना काफी अधिक क​ठिन हो सकता है।
  • इसके अलावा यदि आप सट्टा खेलते हैं तो ऐसा करने से रोजाना आपके अंदर का लालच काफी अधिक बढ़ता ही चला जाता है जिसकी वजह से आपको काफी अधिक नुकसान हो सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।और लालच के चक्कर के अंदर कई बार इंसान मार खा जाता है।
  • असल मे लोग जो होते हैं वे सट्टे से अमीर होने के बारे मे ख्वाब देखते हैं और ऐसा नहीं है कि लोग सट्टे से अमीर होते नहीं हैं। अमीर तो होते ही हैं लेकिन इसके अंदर कुछ किस्मत वाले होते हैं जोकि सट्टे से अमीर होते हैं आप इस बात को समझ सकते हैं। इसलिए यदि आप यह सोच कर सट्टा खेल रहे हैं कि​ आप अमीर हो जाएंगे तो हो सकता है कि आप गलत सोच रहे होंग । क्योंकि इसकी कोई गारंट नहीं होती है कि आप अमीर हो जाएंगे । इसके अंदर समय लगता है। और हो सकता है कि आप पूरी तरह से फैल हो जाएं ।
  • इसके अलावा जो लोग सट्टा खेलते हैं उनकी एक प्रकार की प्रव्रति होती है कि उनको अच्छा या फिर बुरा कुछ भी समझ नहीं आता है। और यही कारण है कि एक बार हार जाने के बाद वे जीत के चक्कर मे फिर से धन का लोस कर बैठते हैं।
  • यदि आप सट्टा खेलते हैं और हार जाते हैं तो उसकी वजह से आप तनाव मे जा सकते हैं और तनाव मे जाने के बाद आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सट्टा खेलने से आपको बचना चाहिए ।
  • इसके अलावा आपको बतादें कि सट्टे से सिर्फ आप ही प्रभावित नहीं होते हैं यदि आपके पैसा इसके अंदर डूब जाता है तो उसके बाद आपका पूरा परिवार भी इसके अंदर प्रभावित होता है। आप इस बात को समझ सकते हैं।
  • इसके अलावा जुआ खेलने का एक बड़ा नुकसान यह भी होता है की कई बार हम कर्ज लेते हैं और कर्ज लेकर जुआ खेलते हैं। और कई बार जब सट्टे के अंदर हार जाते हैं तो उसके बाद कर्ज लेते हैं । हमको यह लगता है कि हम फिर से जीत  जाएंगे । लेकिन असल मे ऐसा नहीं होता है। और इस तरह से हम कर्ज के अंदर और अधिक तेजी से डूबते ही चले जाते हैं जोकि काफी घाटे का सौदा होता है आप इस बात को समझ सकते हैं।
  • सट्टा से रिश्तों मे समस्या होना तो तय होता है । इसका कारण यह है कि​ रिश्तों का आप सही तरह से भरण पोषण नहीं कर पाते हैं जिसकी वजह से रिश्तों मे काफी बड़ी समस्याएं होने लग  जाती हैं। आपकी पत्नी और बच्चे घर मे धन नहीं आने की वजह से काफी अधिक परेशान हो जाते हैं। तो इस तरह से दोस्तों आपको सट्टा खेलने से बचना चाहिए । यदि आप अपने परिवार की खुशहाली चाहते हैं तो फिर आपको सट्टें से हमेशा ही बचना होगा । आप इस बात को समझ सकते हैं और यही आपके लिए सही होगा । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।
  • इसके अलावा जो इंसान सट्टा खेलते हैं उनसे आप दूसरा काम नहीं करवा सकते हैं यदि आप उनको दूसरा काम करने के बारे मे कहेंगे तो फिर वे नहीं कर पाएंगे । क्योंकि उनको सट्टे की आदत लग चुकी है तो फिर दूसरा काम किस तरह से कर सकते हैं। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।
  • आपको सट्टे की लत लगने के चांस भी काफी अधिक हो जाते हैं। और यदि आपको सट्टे की लत लग जाती है तो फिर इससे छूटकारा पाना काफी कठिन हो जाता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि आप इससे छूटकारा नहीं पा सकते हैं आप छूटकारा पा सकते हैं बस आपको इसके लिए थोड़ी मेहनत करनी होगी ।

इस तरह से दोस्तों लेख के अंदर हमने सट्टें के बारे मे विस्तार से जाना और उम्मीद करते हैं कि आपको यह पसंद आएगा । यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमें बता सकते हैं और यदि घर के किसी सदस्य को सट्टे की लत लग गई है तो उससे छूटाने मे आपको मदद करनी चाहिए । ताकि वह इस तरह की बुरी आदतों से छूट जाए।

आप इस बात को समझ सकते हैं और इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । दोस्तों सट्टे की लत से छुटकारा पाने के लिए आपको दिन रात प्रयास करना होगा तभी आपको इससे छूटकारा मिल सकता है।

Recent Posts

  • Uncategorized

‌‌‌हँसना का विलोम शब्द क्या Hansana ka vilom shabd kya hai ?

‌‌‌हँसना का विलोम शब्द या ‌‌‌हँसना का विलोम , ‌‌‌हँसना का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

ईमान का विलोम शब्द क्या‌‌‌ है  iman  ka vilom shabd kya hai ?

ईमान का विलोम शब्द या ईमान का विलोम , योग्यता का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

साक्षर का विलोम शब्द ‌‌‌क्या होगा ? Sakshar ka vilom shabd

साक्षर का विलोम शब्द या साक्षर का विलोम शब्द, साक्षर का उल्टा क्या होता है ? Sakshar ka vilom shabd Sakshar ka vilom shabd…

1 day ago
  • Uncategorized

‌‌‌परिवार का विलोम शब्द क्या है parivar ka vilom shabd kya hai ?

‌‌‌परिवार का विलोम शब्द या ‌‌‌परिवार का विलोम , ‌‌‌परिवार का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

भूमि का विलोम शब्द क्या है bhoomi ka vilom shabd kya hai ?

भूमि का विलोम शब्द या भूमि का विलोम , भूमि का क्या होता है ? bhoomi ka vilom shabd ,bhoomi ka vilom shabd…

1 day ago
  • Uncategorized

बुद्धि का विलोम शब्द क्या है buddhi ka vilom shabd kya hai ?

बुद्धि का विलोम शब्द या बुद्धि का विलोम , बुद्धि का उल्टा क्या होता है…

1 day ago