Uncategorized

जमीन में गड़ा धन देखने का मंत्र ‌‌‌और उपाय के बारे मे जानकारी

‌‌‌ ‌‌‌हम आपको बताने वाले हैं जमीन में गड़ा धन देखने का मंत्र  ,jamin me gada dhan dekhne ka mantra  दोस्तों आपको बतादें कि प्राचीन काल के अंदर भारत को सोने की चिड़िया के नाम से जाना जाता था । और पहले के लोग क्या करते थे कि अपने पास बहुत सारे सोने और चांदी के सिक्कों को छुपा कर रखा करते थे । उस समय क्या होता था कि आज की तरह बैंक नहीं हुआ करते थे । प्राचीन काल की बात है। हमारे पास मे ही ‌‌‌एक बूढी महिला थी ।उस महिला के बारे मे कहा जाता था कि उसके पास बहुत सारे चांदी के सिक्के थे । एक बार क्या हुआ कि काफी अधिक बारिश हुई और दीवार के अंदर उसने चांदी के सिक्कों को दबा रखा था तो किसी वजह से वह दीवार गिर गई और चांदी के सिक्के आंगन के अंदर बिखर गए ।

‌‌‌यह सिर्फ एक घटना नहीं है। इसके अलावा भी बहुत सारी घटनाएं प्रकाश के अंदर आती रहती हैं जिसके अंदर गड़े धन के मिलने के बारे मे जानकारी मिलती है। लेकिन यदि आपको गड़ा धन मिल जाता है तो आपको किसी को बताना नहीं है। वरना सरकार आपके धन को छीन सकती है और आपको कुछ भी नहीं मिलेगा ।

‌‌‌और कई बार गड़ा धन आसानी से मिल जाता है और लोग दूसरों को बता देते हैं तो ऐसी स्थिति के अंदर कुछ भी फायदा नहीं होता है। असल मे हर जगहों पर गड़ा धन नहीं होता है। कुछ खास जगह होती हैं जंहा पर गड़ा धन होने के संकेत आपको मिल सकते हैं। लेकिन उनका भी पता लगाना कोई आसान काम नहीं है।

‌‌‌हम आपको यहां पर कुछ टिप्स और ट्रिक दे रहे हैं जिसकी मदद से यदि आपके आस पास कहीं पर गड़ा धन है तो उसका पता लगा सकते हैं। लेकिन खुद किसी के धोखे के शिकार होने से आपको बचना चाहिए । क्योंकि कुछ लोग इस प्रकार के होते हैं जोकि आपको गड़े धन के नाम से लूट सकते हैं तो इस तरह तरह के ‌‌‌ लोगों से आपको सावधान रहने की जरूरत है। आप इस बात को समझ सकते हैं और यही आपके लिए सही होगा ।

class="wp-block-heading">जमीन में गड़ा धन देखने का मंत्र jamin me gada dhan dekhne ka mantra

‌‌‌दोस्तों सबसे पहले हम आपको गड़े धन के मंत्र के बारे मे बता रहे हैं दोस्तों यदि आप गड़े धन के मंत्र को प्राप्त करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको नीचे दिये गए मंत्र की एक माला रात को सोने से पहले करनी होगी । और ऐसा आपको रोजाना तब तक करना होगा । जब तक कि आपको गड़ा धन का पता नहीं चल जाता है। “ॐ ह्रीं पद्मावति देवी त्रैलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा”

जमीन में गड़ा धन देखने का उपाय पक्षी

‌‌‌दोस्तों आपको बतादें कि जिस जमीन पर बाज कौआ या बगुला और अन्य बहुत सारे पक्षी बैठते हैं तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वहां पर गड़ा धन हो सकता है। हालांकि यह तय नहीं है कि वहां पर गड़ा धन हो ही लेकिन इस प्रकार की मान्यता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । तो अपने आस पास इस तरह की जगह ‌‌‌के बारे मे खोज करें । जिससे कि आपको पता चलेगा कि गाड़ा धन है या फिर नहीं है।

‌‌‌शत्रु और मित्र पक्षी का एक साथ बैठना

दोस्तों यदि कहीं पर आप देखते हैं कि  किसी पेड़ पर बाज और कबूतर दो शत्रु पक्षी एक साथ आपको बैठेते दिखते हैं तो वहां पर गड़ा धन जरूर ही होता है।  इस तरह की मान्याताएं हैं। हालांकि वहां पर यदि बहुत सारे पेड़ हैं और बस एक ही पेड़ पर यह होता है। तो इसका ‌‌‌मतलब यह है कि वहां पर गड़ा धन होता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌काले सर्प यदि कहीं पर रहता है तो वहां गड़ा धन हो सकता है

दोस्तों यह बहुत ही बड़ी मान्यता है। कहा जाता है कि यदि कहीं पर काला सर्प रहता है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वहां पर गड़ा धन हो । माना जाता है कि यदि कोई इंसान अपने गड़े धन को यूं ही छोड़कर मर जाता है और वासना उसके अंदर रह जाती है ‌‌‌तो वह अपने गड़े धन की रक्षा करने के लिए सर्प योनी के अंदर जन्म लेता है और उसके बाद गड़े धन को प्राप्त करने का काम करता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌इसलिए अक्सर कहा जाता है कि जिन स्थानों पर काला सर्प रहता है वहां पर गड़ा धन होने के चांस काफी अधिक होता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌जमीन मे फूल जैसी सुगंध का आना गड़ा धन होने के संकेत और मंत्र

दोस्तों यदि आपको किसी खास जगह पर फूल जैसी सुगंध आती है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वहां पर गड़ा धन हो । हालांकि इस तरह के धन को प्राप्त करना काफी कठिन काम होता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌गड़े धन के लिए हल्दी का प्रयोग

दोस्तों हल्दी के बारे मे आप अच्छी तरह से जानते ही हैं क्योंकि हल्दी आपको काफी आसानी से मिल जाएगी । यदि आपको लगता है कि कहीं पर गड़ा धन हो सकता है तो फिर आपको हल्दी को काफी मात्रा के अंदर पीस कर लाना है और उसके बाद हल्दी को उस जमीन के उपर ‌‌‌छिड़क देना है जिस जगह पर गड़ा धन होने की उम्मीद है और इस तरह से जब यदि हल्दी का रंग बदल जाता है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके यहां पर गड़ा धन हो सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को अच्छी तरह से समझ सकते हैं और यही आपके लिए सही होगा ।

‌‌‌यह हल्दी का काफी छोटा प्रयोग हैं जिसको आप कर सकते हैं और ऐसा करने से संभव हो सकता है कि आपको गड़े धन के बारे मे कुछ भी पता चल जाए । लेकिन जमीन की पहचान करना काफी कठिन होता है जंहा पर गड़ा धन होने की संभावनाएं काफी अधिक हो ।

‌‌‌मदार की जड़ से गड़ा धन प्राप्त करना

दोस्तों मदार के बारे मे आप अच्छी तरह से जानते ही हैं आपको बतादें कि मदार की जड़ से भी आप गड़े धन को प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ तांत्रिक प्रयोग करना होगा ।

‌‌‌इसके लिए आपको किसी ऐसे इंसान से संपर्क करना होगा ।जोकि चीजों के बारे मे ठीक तरह से जानता हो । आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

‌‌‌गड़ा धन प्राप्त करने का मंत्र

‌‌‌गुरूवार के दिन शुभ महुर्त के दिन सायं काल के दिन नदी और तालाब के किनारे जाना है। और वहां पर बैठना पश्चिम दिशा मे मुख करके बैठना है हकीक की माला से 108 बार जाप करना है। और हर बार पानी मे फूंक को मारना होगा । ‌‌‌और लोबान की धूनी देनी होगी ।मंत्र जाप करके घर वापस आते हुए रेवड़ी निकाल करके किसी को देना है। जप करते समय जल से आवाज आएगी । कोई खड़ा हुआ दिखेगा । ‌‌‌और वह बताएगा कि कहां पर धन पड़ा है। और आपको यह प्रयोग 41 दिन तक करना होगा ।

बिस्मिल्लाह अर-रहमान अर-रहीम’ या बसीर खुदा

कामिल पिरहसनवसरी रहम कर मुझपर अलि मुहम्मद मुस्तफा के वास्ते मैं होता हूं मेहनत के आसिर खोल दे मुझ पर खजाने

ख्वाजा वसीर दिन किबरिया के वास्ते ।

‌‌‌गड़ा धन को प्राप्त करने का सरल उपाय

दोस्तों यदि आप गड़े धन को प्राप्त करना चाहते हैं तो यह उपाय कर सकते हैं। यह आपके लिए काफी अधिक  फायदेमंद हो सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। ‌‌‌यदि आपको कहीं पर गड़े धन की उम्मीद है तो आपको वहां पर यह टोटका करना होगा । एक लकड़ी की चौकी रखें। उस पर पान या पीपल का पत्ता रख कर उस पर एक सुपारी रखें। फिर हल्दी, कुंकुम, अक्षत और सुपारी रख कर घी का दीप आपको वहां पर जलाना होगा ।

‌‌‌40 दिन तक आपको यह सब करना होगा । उसके बाद आपको इन सब चीजों को पानी के अंदर बहा देना होगा । और प्रार्थना करनी होगी कि यदि यहां पर गड़ा धन मौजूद है तो कोई आपको इसके बारे मे संकेत दे ।

‌‌‌घी का दीपक जलाना चाहिए

दोस्तों यदि आपको पता चलता है कि कहीं पर गड़ा धन है या फिर नहीं है तो आपको एक प्रयोग करना चाहिए।  जिस स्थान पर गड़ा धन होने की उम्मीद है वहां पर शुद्ध घी का दीपक जलाया जाना चाहिए । और एक लौंग को जलाना चाहिए ।40 दिन प्रयोग करने के बाद ‌‌‌आपको यह संकेत मिल जाएगा कि वहां पर गड़ा धन है या फिर नहीं है। सपने आदि के माध्यम से इसके बारे मे संकेत मिल जाएगा ।

‌‌‌दोस्तों आपको बतादें कि प्राचीन काल के अंदर भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था । इसका कारण यह था कि भारत के अंदर बहुत सारा खजाना था और यहां पर लोग काफी अमीर थे । हालांकि इसके बारे मे जानकारी नहीं है कि प्राचीन काल के अंदर लोग भारत मे सोने को किस तरह से निकालते थे ? लेकिन यह तय बात है कि ‌‌‌आज के लोगों के पास इतना अधिक सोना नहीं मिलेगा जितना की प्राचीन काल के लोगों के पास मिलता था । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। खैर भारत के कुछ मंदिर भी थे जिनके पास अरबों खरबों का सोना हुआ करता था । लेकिन जब तक भारत के राजाओं का शासन था तब तक तो सब कुछ ठीक ‌‌‌ही रहा लेकिन जैसे ही विदेशी लोगों की नजर भारत के उपर पड़ी तब उन्होंने भारत के अंदर आक्रमण करना शूरू कर दिया । और उसके बाद भारत को लूट कर विदेश ले गए ।कहा जाता है कि भारत पर आक्रमण करने वाला पहला सिकंदर था उसके बाद चंगेज खां आया और ‌‌‌इसी तरह से कई बार भारत को लूटा गया । ऐेसे तो भारत के राजा आपस मे कमजोर नहीं थे लेकिन धर्म भ्रष्ट हो जाने की वजह से उनके अंदर फूट डाली गयी ताकि वे आपस मे लड़कर कमजोर हो जाएं । और दूसरों को जीतने का मौका मिल जाए।

सोमनाथ का मंदिर मोहम्मद गजनवी ने लूटा था । और कहा जाता है कि इस मंदिर के अंदर इतना अधिक खजाना था की गजनवी एक बार मे इसको नहीं ले जा सकता था । इसलिए वह इसको लुटने के लिए कई बार आया था । इसके बारे मे आपने इतिहास के अंदर अच्छी तरह से पढ़ा ही होगा ।

बिहार की सोनगिर गुफा में लाखों टन सोना आज भी रखा हुआ है। दक्षिण भारत के पद्मनाभ मंदिर में छिपा था 5,00,000 करोड़ का माल है। और इस खजाने को गिनने के लिए कई तरह की मशीने बुलाई गई थी। इसके अलावा और भी यहां पर खजाना है। लेकिन उसको निकाला नहीं जा सका । क्योंकि डर है कि कुछ बुरा हो सकता है।

‌‌‌खैर इन सब चीजों से पता चलता है कि धरती के अंदर कई जगहों पर खजाना दबा हुआ है। लेकिन हमें इसके बारे मे जानकारी नहीं है। और हमारे पास इसको पता लगाने का कोई सटीक तरीका भी नहीं है। आप इस बात को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

‌‌‌आपको बतादें कि इस धरती पर आज से पहले न जाने कितनी सभ्यताएं आई और चली गई । हम आज जिस गांव के अंदर रहते हैं वहां पर खेत और हर जगह पर घड़ों के टुकड़े मिलते हैं कहा जाता है कि यहां पर कभी कुम्हार रहा करते थे यह काफी पुरानी बात है।

‌‌‌असल मे जो प्राचीन सभ्यताएं रहती थी उन्होंने भी धरती के अंदर कई जगहों पर अपने खजाने को दबाया होगा । और किसी वजह से वे उसको भूल गई थी।अटलांटिक महासागर के बारे मे यह कहा जाता है कि वहां पर कई सारे टन का खजाना है। लेकिन उसको निकालना हर किसी के बस की बात नहीं है।

‌‌‌और आपको नहीं पता है कि आज भी धरती के अंदर करोड़ों की दौलत दबी पड़ी है लेकिन हर किसी को यह खजाना मिलता नहीं है। अक्सर कुछ लोग काफी किस्मत वाले होते हैं जिनको यह सब काफी आसानी से मिल जाता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

‌‌‌अक्सर आपको अखबारों और न्यूज के अंदर इस तरह के किस्से सुनने को मिलते हैं जिसके अंदर खुदाई को दौरान पुराना घड़ा मिला है और उसके अंदर चांदी के सिक्के या आभूषण होते हैं तो इस तरह के खजाने को यदि कोई पा भी लेता है तो वह उसके बाद किसी को भी नहीं बताता है।

‌‌‌क्योंकि उसका पता है कि यदि किसी को इसके बारे मे पता चल गया तो उसके बाद उसक खजाने को सरकार अपने अंडर मे लेलेगी । और उसके बाद उसको किसी तरह का कोई भी फायदा नहीं होने वाला है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

राजा-महाराजा, पंडित-पुरोहित और सेठजनों  के पास प्राचीन काल के अंदर काफी अधिक धन संपदा हुआ करती थी। वे अपनी धन संपदा की सुरक्षा के लिए उसको छिपाकर रखते थे । वे इसको जमीन के अंदर गाड़ देते थे और उसके उपर पेड़ भी कई बार लगा देते थे । ‌‌‌ताकि यह पता रहे कि उन्होंने धन को कहां पर छिपाया है ? इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं इसके अलावा कई राजा लोग भी दुश्मन राजा से अपने खजाने को बचाने के लिए जमीन के अंदर गाड़ देते थे ताकि दुश्मन राजा को खजाना हाथ ना लगे ।

‌‌‌इसके अलावा प्राचीन काल के अंदर जानी चोर जैसे चोर भी हुआ करते थे जोकि खजाने को ही लुटने का काम करते थे । और अपने लुटे हुए खजाने को कहीं पर छुपा देते थे ताकि किसी को इसके बारे मे पता नहीं चले ।

‌‌‌इस तरह के जो खजाने होते हैं वे आमतौर पर कई बार खुदाई के अंदर मिलते हैं इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌जब भारत के अंदर विदेशी लेागों का आक्रमण बढ़ा तो उसके बाद देश के राजा अपने खजाने को यहां कहां पर जमीन के अंदर छुपा देते थे और विदेशी भारत के अंदर आते थे और कमजोर राजाओं को टारगेट करके उनके यहां से खजाने और स्त्री को लुट कर ले जाते थे ।

‌‌‌उसके बाद अंग्रेजों का समय आया तो नवाबों के पास काफी अधिक धन हुआ करता था खास कर सोना और चांदी तो अंग्रेजों के डर से वे अपने सोने चांदी को घरों के अंदर तो रखते थे लेकिन उसको जमीन के अंदर छुपा देते थे या फिर कहीं पर गाड़ देते थे ।

‌‌‌ताकि उनके खजाने के बारे मे किसी को पता ना चल सके । आप इस बात को समझ सकते हैं और बाद मे इन खजाने दबाने वालों की तो मौत हो जाती थी । और खजाना यूं ही कहीं पर दबा हुआ रह जाता था ।

‌‌‌किस्मत से मिलता है गड़ा धन

दोस्तों आपको बतादें दे कि किस्मत से ही गड़ा धन मिलता है। बिना किस्मत के आपको गड़ा धन नहीं मिल सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। यदि आपकी किस्मत अच्छी है तो फिर आपको आसानी से गड़ा धन मिल जाएगा । ‌‌‌लेकिन यदि आपकी किस्मत खराब है तो फिर आप कितनी भी कोशिश करलें । आपको गड़ा धन नहीं  मिलेगा । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

‌‌‌कहा जाता है कि यदि आपकी किस्मत के अंदर वह गड़ा धन लिखा है तो उसके बाद वह अपने आप ही आपको मिल जाएगा । और आप अपने आप ही वहां पर चले जाएंगे । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ सकते हैं।

  • ‌‌‌यदि आप सपने मे कमल के फूल पर खुद को भोजन करते हुए देखते हैं तो इसका संकेत यह हो सकता है कि आपको आने वाले दिनों के अंदर गड़ा धन मिल सकता है। यह एक प्रकार का शुभ सपना होता है । और बहुत ही कम लोग इस प्रकार के सपने को देखते हैं।
  • ‌‌‌यदि आपको सपने के अंदर सफेद सांप या फिर जलता हुआ दीपक दिखता है तो यह सपना काफी अच्छा माना जाता है और यह माना जाता है कि आपको कहीं पर गड़ा धन मिल सकता है। यह एक तरह से बहुत ही कम लोगों के साथ होता है।
  • ‌‌‌यदि आपको सपने मे कहीं पर एक सफेद नाग दिखाई देता है तो यह एक तरह से गड़ा धन होने का संकेत हो सकता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके पितरों ने कहीं पर धन को छिपाया था और वे आपको सपने मे बता रहे हैं कि कहां पर गड़ा धन मौजूद है।
  • ऊं नमो विघ्नविनाशाय निधि दर्शन कुरु कुरु स्वाहा एक इस प्रकार का मंत्र होता है जोकि गड़ा धन को प्राप्त करने के लिए प्रयोग मे लिया जाता है। लेकिन यह प्रयोग आपको किसी जानकार से ही करवाना चाहिए । नहीं तो आपके लिए नुकसानदायी हो सकता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप इस बात को समझ ‌‌‌सकते हैं और यही आपके लिए सही होगा ।
  • कुण्डली में यदि चन्द्रमा ग्रह बृहस्पति के स्वामी भाव में युग्म में स्थित हो तो इस तरह के इंसान को गड़े धन की पाने की उम्मीद काफी अधिक होती है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । और आप समझ सकते हैं।
  • ‌‌‌यदि आप सोकर उठते  हैं और उसी समय यदि आपको कहीं पर नेवला आदि दिख जाता है । जैसे कि आप खेत के अंदर सो कर उठे और उसके बाद आपको यदि नेवला दिख जाता है तो यह गड़े धन को आपको मिलने के बारे मे संकेत देता है।
  • ‌‌‌यदि आप इस तरह का सपना देखते हैं जिसके अंदर आपको उपर काननूी मुकदमा चल रहा है लेकिन आपको उस मुकदमें के अंदर निदोर्ष छूट जाते हैं तो यह गड़े धन के मिलने के बारे मे कहता है।
  • पुराना मंदिर, आभूषण से भरा बॉक्स, शंख और कलश जैसी चीजें यदि आप सपने मे देखते हैं तो इसका मतलब यह है कि आपको गड़ा धन मिलने वाला है। यह एक तरह का शुभ सपना होता है इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

कैटरीना कैफ का मोबाइल नंबर बताओ

श्रद्धा कपूर का मोबाइल नंबर और जीवन परिचय

शिल्पा शेट्टी का मोबाइल नंबर और जीवन परिचय

सनी देओल मोबाइल नंबर और जीवन परिचय

गोविंदा का मोबाइल नंबर of life history

Recent Posts

  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

4 hours ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

4 hours ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

4 hours ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

4 hours ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

4 hours ago
  • Uncategorized

Rogi ka vilom shabd रोगी का विलोम शब्द ?

रोगी का विलोम शब्द, रोगी शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, रोगी का उल्टा Rogi ka…

4 hours ago