‌‌‌वशीकरण टोटके

कौआ का घोसला भी कर सकता है आपको मालामाल जानें

आज के लेख मे हम बात करने वाले हैं , कि कौआ का घोसला किस काम आता है ।कौआ तंत्र के नाम से कौआ के उपर एक पूरी किताब लिखी गई है। इस किताब के अंदर कौआ से जुड़े कई सारे उपाय बताए गए हैं। दोस्तों कौआ के बारे मे कई सारे शकुन अपशकुन भी प्रचलित हैं ।जैसे कि कौआ घर के अंदर आकर बोलता है , तो इसका अलग मतलब होता है। उसी तरह से कौआ यदि आपके सिर पर पंजा मारता है , तो उसका अलग मतलब होता है। यहां पर हम बात करने वाले हैं , कि कौआ के घोसले का क्या क्या टोटका हो सकता है ? कौआ का घोसला किस काम आता है ?

वादविवाद प्रतियोगिता को जीतने के लिए

यदि आप किसी तरह की वादविवाद प्रतियोगिता को जितना चाहते हैं , तो यह उपाय कर सकते हैं। मंगलवार के दिन गाय के घी मे चीनी और शक्कर को मिलाकर रोटी को कौआ को खिला दें । उसी दिन किसी कौआ की पीठ से गिरा हुआ पंख ले आएं । यह कौआ के घोसलों मे मिल जाएगा । बेहतर होगा कि आप कौआ के घोसले मे यह प्रयोग करें । उसके बाद उस लंबें पंख को अपनी कमीज की दाईं जेब मे रखलें । ऐसा करने से आपको प्रतियोगिता के अंदर आसानी से विजय मिल जाएगा ।

दो प्रेमियों को अलग करने के लिए टोटका

यदि आप किन्हीं दो प्रेमियों को अलग करना चाहते हैं , तो यह उपाय बहुत ही उपयोगी होता है। इसके लिए किसी भी सोमवार को कौए के दो पंखों को लेकर आधी रात को श्मसान मे जाएं । यह कौआ के दो पंख आपको कौआ के घौसले के अंदर से लेकर आने होंगे । उसके बाद श्मशान के अंदर जल्दी चिंता की आग मे जलाकर उसकी भस्म बना लें । फिर उसके बाद इस राख को दोनों प्रेमियों के माथे पर डालदें । ऐसा करने से मित्र होकर भी शत्रुता का व्यवहार करने लग जाएंगे ।

class="wp-block-heading">कौआ के घोसला का टोटका धन प्राप्त करने मे मदद करता है

दोस्तों कौआ का घोसला धन को प्राप्त करने मे मदद करने का काम करता है। यदि आपको कहीं पर कौआ का घोसला दिखाई देता है , तो आप यह उपाय कर सकते हैं ।इसके लिए कौआ के घौसले का घास का तिनका उठा कर लें आएं । उसके बाद  अपने सीधे हाथ में रखते हुए उसे घर और गंगा जल की छींटे मार के उसे तिजोरी या धन रखने के स्थान पर रख दें।ऐसा करने से आपके घर मे धन की कमी हमेशा के लिए दूर हो जाती है।

अवैध संबंध को दूर करने का टोटका

यदि घर मे किसी का अवैध संबंध हो गया है , तो उसके अंदर भी कौआ का घोसला काम आता है। सबसे पहले रविवार या मंगलवार के दिन चांदी के कौए की आंख बनालें । उसके बाद उसको कुछ समय के लिए कौआ के घौसलें मे रखें । फिर जलती चिता की आग मे जलाकर कौयलों पर रखकर जिन दो प्रेमियों को उनका स्पर्श करवा दिया जाए , तो उनके बीच प्रेम खत्म हो जाता है , और दूरी बढ़ जाती है।

प्रेमी को लुभाने के लिए

यदि कोई स्त्री किसी पुरूष से प्रेम करती है। मगर वह पुरूष उस स्त्री को पसंद नहीं करता है , तो यह उपाय कर सकते हैं। यह प्रयोग स्त्री स्वयं करना चाहिए । किसी भी महीने के सोमवार की चतुर्दशी तिथि को कौए के घोंसले से कुछ पंख लाएं तथा उन्हें अंजीर की लकड़ी मे बांधकर उस लकड़ी से किसी काली कुतिया को सात बार मारें तथा उसके बाद उस लकड़ी को घर लाकर पंखों समेत जलाकर भस्म बनाले । फिर उसको अपने थूक से तर करलें ।और गोली बनाकर यदि आप जिस किसी पुरूष को मारेंगी वही आपके वश मे हो जाएगा ।

कौआ का घोसला का उपाय वर्षा लाने के लिए

यदि वर्षा नहीं हो रही है , तो यह उपाय किया जा सकता है। वर्षा हम सभी के लिए जरूरी होती है।  प्राचीन काल के अंदर इसी तरह के प्रयोग काफी अधिक किये जाते थे । किसी शनिवार के दिन जंगल मे जाकर कौआ का घोंसला तलाश करें । यह काम सूर्यास्त के समय एक घंटे के भीतर ही होना चाहिए । और घोसला बेर के पेड़ पर होना चाहिए ।एक दिन सफल ना होने पर दूसरे दिन जाना चाहिए । जब कौआ का घौंसला मिल जाता है , तो गुरूवार के दिन उस घोसले के सामने दाना पानी रखना शूरू करदें ।याद रहें आहार देते समय बिना कपड़ों के रहें । और पांच दिन आहार दें ।आते समय उस घोसले से एक पंख लाते रहें । और नित्य पंख को जल मे डालकर स्नान करना चाहिए । पांचवी रात्रि मे जब आ प जाएं  तो खारा पानी देने के बाद हाथ जोड़कर काग पक्षी से विनति करें कि वह आपका कार्य सिद्ध करें । फिर उसके घोंसले के कुछ तिनके उठा लें । मादा कौए के पंखों को किसी डिब्बी मे बंद करके सुरक्षित रख लेना चाहिए । इसके बाद जब भी इसको प्रयोग करना होगा । डिब्बी को खोलकर जमीन के अंदर एक हाथ का गड्डा खोद कर दबा दें । उसके बाद इसके उपर कीकर की लकड़ी जलाएं ।उसके बाद वर्षा शूरू हो जाएगी । यह प्रयोग है , आप कर सकते  हैं।

वर्षा को रोकने के लिए कौआ तंत्र

कभी कभी क्या होता है , कि बारिश बहुत अधिक होने लग जाती है , इस दशा के अंदर बारिश को रोकने के लिए भी कौआ तंत्र किया जाता है। इसके लिए गुरूवार के दिन जंगल मे जाएं और कौआ के घोसले से चार पंख लेकर आएं । उसे सुरक्षित रख देना चाहिए ।इसके बाद रविवार के दिन कृष्ण पक्ष की आधी रात को एक सकोरे मे कीकर की लकड़ी से आग जलाएं । उसके बाद दूसरे सकोरे के अंदर पंखों को इस तरह से रखें कि धुंआ उनके उपर पड़े । उसके बाद अंगारों पर गूगल लोबान तथा हरमल डालकर धूनी देते रहें । और धूनी वाला सकोरा नीचें और पंखों वाला सकोरा उपर करें ।जब वर्षा बंद करनी हो तो चारों पंखों को अलग अलग चार दिशाओं मे लाल कपड़े के अंदर बांधकर गाड़ देना चाहिए । ऐसा करने से वर्षा बंद जाएगी ।

कौआ की विष्टा और घोसला

यह भी एक प्रकार का टोटका होता है। जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं। आप कौआ की विष्टा को उसके घौसले से लेकर आ जाएं । उसके बाद उसके अंदर पारे को मिला लें । फिर उसको अपने  चेहरे पर मलकर अपने प्रेमी के सामने जाते हैं , तो फिर आपका प्रेमी आपके वश मे हो जाएगा । यह एक बहुत ही अच्छा उपाय है।

Recent Posts

  • Uncategorized

सांड को रोटी खिलाने से मिलते हैं यह फायदे

सांड को रोटी खिलाने से क्या होता है हिंदु धर्म के अंदर गाय को माता…

1 day ago
  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

2 days ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

2 days ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

2 days ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

2 days ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

2 days ago