जड़ी बूटी से वशीकरण करने के 12 अमोघ तरीके जानिए

‌‌‌जड़ी बूटी से वशीकरण कैसे करें ? जड़ी बूटी से वशीकरण के तरीके हम आपको यहां पर बता रहे हैं। दोस्तों कुछ जड़ी बूटी ऐसी होती हैं कि उनकी मदद से आसानी से वशीकरण प्रभाव पैदा हो जाता है। इन जड़ी बूटी का प्रयोग तंत्र के अंदर बहुत अधिक होता है। इस लेख के अंदर हम आपको कुछ खास प्रकार के वशीकरण प्रयोग के बारे मे बताने वाले हैं ,जो जड़ी बूटी की मदद से किये जा सकते हैं। इसके अंदर कुछ टोटके और ‌‌‌मंत्र हो सकते हैं। यदि आप जड़ी बूटी वशीकरण को अधिक महत्व देते हैं तो यह प्रयोग आपके लिए अधिक उपयोगी साबित हो सकते हैं। संभव है कि कुछ प्रयोग कठिन हो लेकिन कुछ सरल भी हैं।

‌‌‌ ‌‌‌1.जड़ी बूटी से वशीकरण लाजवंती से वशीकरण

लाजवंती एक प्रकार की जड़ी बूटी होती है। और इसका प्रयोग औषधी के अंदर भी किया जाता है।छुई मुई के नाम से भी इसको जाना जाता है। यदि कोई इस पौधे को छू लेता है तो यह अपने आप ही सिकुड़ जाता है। इसकी यह सबसे बड़ी खास बात होती है और उसके बाद यह वापस सही होता है।‌‌‌इससे वशीकरण करने का एक सरल उपाय है कि आप नीचे दिये गए यंत्र को किसी भी भोजपत्र पर लिखकर उसे अपनी भूजा के अंदर बांधे तो जो भी आपको देखेगा या जिसके सामने आप जाएंगे । वह आपके वश मे हो जाएगा । यह बहुत ही उपयोगी वशीकरण यंत्र है।

‌‌‌ 2.jadi buti se vashikaran karna सिंदूर से वशीकरण यंत्र

दोस्तों नीचे दिये गए यंत्र की मदद से आप किसी भी स्त्री और पुरूष को वश मे कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने भगवान के सामने एक सिंदूर की डिब्बी को रख देना है।

class="wp-block-image size-large">

3 दिन बाद इस डिब्बी की मदद से किसी भी बर्तन के नीचे इस यंत्र को लिखें और उसके बाद उस बर्तन से‌‌‌जैसे ही वह व्यक्ति पानी पीयेगा जिसका आपको वशीकरण करना है तो वशीभूत हो जाएगा ।‌‌‌आपको इस बात का भी ध्यान रखना है कि कोई दूसरा उस बर्तन से पानी नहीं पीना चाहिए । वरना कार्य सम्पन्न नहीं होगा । और उस व्यक्ति की नजर मे यह यंत्र नहीं आना चाहिए । आप इसको किसी भी बड़े बर्तन पर लिख सकते हैं।

‌‌‌3.जड़ी बूटी से वशीकरण टोटका

दोस्तों यह तिलक आकर्षण मंत्र है। इस मंत्र को 41 दिन तक रोजाना 10 माला जपना होता है। उसके बाद यह सिद्व हो जाएगा ।फिर चंदन कुंमकुम और गोरोचन को मिलाएं और मंत्र से 21 बार अभिमंत्रित करके तिलक लगाकर जाएंगे । समस्त्र स्त्री वश मे होंगी ।

‌‌‌ओम नमो आदेश गुरू को

जल बांधू

जलहर बांधू

आणी बांधू पाणी बांधू

बार बार बांधू ।।

शिवपूत प्रचंड ।।

रूठ राजा

कोई करसी।।

मन्ने बैठण देसी

आसण टीको चंदन

ललाट टीको काढि।।

‌‌‌सिह वर्ण कहाउ

और करू सइया तले

मैं बंध्यान गौरा पार्वती ।

बध्याने मैं बंध्याया

मेरी भक्ति

गुरू की शक्ति

फुरो मंत्र

ईश्वरो वाचा ।।

‌‌‌4.जड़ी बूटी से वशीकरण कैसे किया जाता है ढाक के बीजों से वशीकरण

दोस्तों सबसे पहले मूठी भर ढाक के बीज कहीं से लेकर आ जाएं ।उसके बाद इन बीजों को किसी लाल कपड़े के अंदर बांध दें और फिर आपके स्नान किये हुए जल के अंदर दिन और रात के लिए रखना है। अब आप इन बीजों को पीसलें और ‌‌‌जिस स्त्री को आप यह बीज खिलाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगी । यह जड़ीबूटी वशीकरण टोटका है।

‌‌‌5.चौलाई से वशीकरण

‌‌‌चौलाई आपके घर के अंदर आसानी से मिल जाती है। इसकी मदद से भी वशीकरण किया जा सकता है।‌‌‌यह पौधे की एक प्रजाति होती है।अधिकांश साग और पत्तेदार सब्जियां शित ऋतु में उगाई जाती हैं, किन्तु चौलाई को गर्मी और वर्षा दोनों ऋतुओं में उगाया जा सकता है।

‌‌‌सबसे पहले चौलाई के थोड़े से बीज निकालें और उन बीजों को पान के अंदर लपेट कर अपने मुंह के अंदर रखलें उसके बाद सो जाएं और सुबह उठकर इनको जमीन के अंदर बो देना चाहिए । अब जब यह चौलाई बड़ी हो जाए तो इसका साग घी और चावल मिलाकर किसी अविवाहित स्त्री को खिलादें तो वह आपके वश मे हो जाएगी ।

6.भटकटैया से वशीकरण

आपको देा भटकटैया लेने हैं और उसके बाद आपको अरजू बेले और गोखरू इन तीनों को समान मात्रा के अंदर लेना है। फिर अपने स्नान का जल लें और इनको मिटटी की टोकरी के अंदर लाल कपड़े से ढकर गोबर के कंडे से धीमी आंच पर गर्म करें जब थोड़ा जल बच जाए तो इसको छान कर बोतल मे बंद करदें । जिस किसी  ‌‌‌को इसकी 3 चम्मच पिला दिया जाता है वह वश मे हो जाता है।

‌‌‌गोखरू भूमि पर फ़ैलने वाला छोटा प्रसरणशील क्षुप है जो कि आषाढ़ और श्रावण मास मे प्राय हर प्रकार की जमीन या खाली जमीन पर उग जाता है।।

‌‌‌7.तुलसी के पौधे से वशीकरण

दोस्तों तुलसी के पौधे से भी प्रचंड वशीकरण किया जा सकता है।यह एक बहुत ही सरल उपाय है। सबसे पहले आप जिसको अपने वश मे करना चाहते हैं उसके उपर ध्यान लगाएं । ‌‌‌अब तुलसी के पौधे की जड़ के अंदर केसर गोरोचन आपने बाल को जलाकर उसकी राख और लौंग पीसकर डालदें इसके अलावा आक के पौधे की राख भी डालदें । अब जब इस प्रयोग को 21 दिन हो जाएं तो  तुलसी के पत्तों को जिस किसी को किसी चीज के अंदर मिलाकर खिलादें वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌8.एरण्ड से वशीकरण

यदि किसी भी रविवार के दिन जब होली या दीपावली हो तो आपको यह वशीकरण प्रयोग करना है।एक एरण्ड के व्रक्ष को मंत्र पढ़ते हुए एक ही झटके के अंदर उखाड लाना है। ध्यान दें इसको केवल बाएं हाथ से ही उखाड़ें दोनों हाथों का प्रयोग ना करें उसके बाद घर के अंदर लाएं और छोटे टुकडे पर नीचे ‌‌‌दिये गए मंत्र को 31 बार जप करें ।उसके बाद इसको जिस स्त्री को आप स्पर्श करवादेंगे । वह आपके वश मे हो जाएगी ।

ॐ नम्हो काल भैरव काली रात.

काला आया आधी रात.

चलै कतार बाँधू।

तूँ बावन वीर.

पर नारी सो राखै सीर.

छाती धरिके वाको लाओ.

सोती होय, जगा के लायो।

बैठी होय, उठा के लायो।

शब्द सांचा पिंड कांचा

फुरे मंत्र ईश्वरो वांचा।

सत्य नाम आदेश गुरु का।

‌‌‌9.हूर हूर से वशीकरण

हुरहुर श्वेत पौधा होता है ,जो कई प्रकार के कार्यों के अंदर काम आता है। व्रण, शीतज्वर, भूतबाधा, ग्रहपीड़ा, प्रमेह, कृमि, कुष्ठ, त्वक्-विकार, विष्टम्भ, रुधिरविकार, ज्वर, श्वास, कास, योनिशूल, मूत्रकृच्छ्र, पाण्डु जैसे रोगों के अंदर भी यह काम करता है।इसका प्रयोग वशीकरण के अंदर ‌‌‌भी किया जाता है। जब पंचम तिथि हो तो हूर हूर की जड़ को खोद कर लें आएं ।उसके बाद उसको सूखाकर चूर्ण बनाएं । और उसे पान के अंदर रखकर जिस स्त्री को आप खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगी । इसका प्रयोग सिर्फ स्त्री पर ही करें ।

‌‌‌10.मुस्ता की जड़ से वशीकरण

दोस्तों सबसे पहले कहीं से मुस्ता की जड़ को लेकर आ जाएं ।उसके बाद उसका छोटा सा टुकड़ा तोड़ लें और उसको मुख के अंदर रखकर जिस किसी का उच्चारण किया जाता है। वह वशीभूत हो जाता है।‌‌‌इस प्रयोग को आप किसी भी महिला या पुरूष के उपर कर सकते हैं।

‌‌‌11.शत्रु वशीकरण

दोस्तों पुष्य नक्षत्र के अंदर चमेली की ज़ को जलाएं और उसके बाद उसको ताबीज बनाकर अपने बाजू के उपर बांध लें । ऐसा करने से शत्रु भी अपने वश मे हो जाता है। और यदि आपको शत्रु परेशान करते हैं तो यह वशीकरण करने का अचूक टोटका होता है।

‌‌‌12.सफेद सरपोंखा

‌‌‌सफेद सरपोंखा एक प्रकार का पौधा होता है । यह सरपोंखा का पौधा 2-3 फुट ऊँचा, झाड़ीनुमा हर वर्ष उत्पन्न होता है। सरपोंखा के पत्ते 3-6 इंच लम्बे होते हैं, जिसमें कई छोटे पत्रक हैं। फूल लाल रंग के 3-6 इंच लम्बे डंठल पर लगते हैं। ‌‌‌चंद्रग्रहण के दिन इसकी जड़को विधि पूर्वक  उखाड़ कर अपने घर ले आएं । उसके बाद इसको पानी के साथ मिलाकर पीस लेना चाहिए । फिर इसका आंख के अंदर अंजन लगाने और जो भी देखेगा । वह वशीभूत हो जाएगा ।

वशीकरण जड़ी बूटी से टोटकों के अंदर हमने आपको कई सारे टोटके बताएं  हैं। इसके अलावा कुछ टोटके नीचे भी दिये गए हैं आप वहां पर जाकर देख सकते हैं। टोटकों से वशीकरण सरल होंता है। और रिश्ते के इंसानों को टोटकों से वश मे करना बहुत ही आसान होता है।

कनेर का पुष्प वशीकरण जड़ी बूंटी

दोस्तों कनेर पुष्प व गोघृत दोनों को आपस मे अच्छी तरह से मिला लें । और उसके बाद उनको वशीकरण यंत्र पर रखें। फिर उसके बाद जिस स्त्री को आप वश मे करना चाहते हैं। उसका नाम लेकर 108 बार हवन करना चाहिए । उसके बाद प्रतिदिन हवन को चलाया जाना चाहिए । यह हवन यदि 7 दिन तक चलता रहता है। तो वह स्त्री साधक के वश मे हो जाती है। यह उपाय हर कोई नहीं कर सकता है। इस उपाय को करने के लिए तंत्र का ज्ञान होना चाहिए । तभी यह उपाय किया जा सकता है।

श्वेतार्क का प्रयोग

दोस्तों श्वेतार्क भी एक प्रकार की वशीकरण जड़ी बूंटी है। श्वेतार्क को बकरी के दूध के अंदर आपको पीसना होगा । उसके बाद यदि आप इसका तिलक करके स्त्री के सामने जाते हैं , तो वह आपके वश मे हो जाएगी ।

वशीकरण जड़ी बूटी लेप

यदि कोई स्त्री अपने पति को सदा ही अपने वश मे करना चाहती है। तो यह उपाय उसके लिए काफी अधिक फायदेमंद होता है। सफेद सरसों तुलसी धतूरा औंगा और तिल का तेल इन सबको एकत्रित कर खूब महीन पीसकर जो स्त्री अपने शरीर पर लेप करती है। और उसके बाद पति के साथ रमण करती है। उसका पति सदैव उसके वश मे रहता है।

भैंस के खून से वशीकरण प्रयोग

धतूरे का पंचांग  का सबसे पहले आपको चूर्ण बना लेना होगा । उसके बाद इसके अंदर भैंस को खून को मिलाकर रख लेना होगा । उसके बाद शाम के समय इसको धूप देना होगा । फिर अपने शरीर पर धूप दें । ऐसा करने से पति और पत्नी के बीच प्रेम मे बढ़ोतरी होती है। और दूरिया समाप्त हो जाती हैं।

बिरोजा की जड़ का प्रयोग

दोस्तों गिरोजा की जड़ और धतूरे के बीज को प्याज के अंदर महीन अच्छी तरह से पीस लेना है। उसके बाद आप इसको जिस किसी को सूंघाते हैं , वही आपके वश मे हो जाएगा । यह एक अच्छा उपाय है। जिसका प्रयोग आप कर सकते है।

Recent Posts

  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

5 hours ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

5 hours ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

5 hours ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

5 hours ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

5 hours ago
  • Uncategorized

Rogi ka vilom shabd रोगी का विलोम शब्द ?

रोगी का विलोम शब्द, रोगी शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, रोगी का उल्टा Rogi ka…

5 hours ago